ICU में एडमिट है यह मशहूर एक्टर, परिवार ने मांगी आर्थिक मदद
ICU में एडमिट है यह मशहूर एक्टर, परिवार ने मांगी आर्थिक मदद
Share:

साल 2020 में जो भी हो रहा है उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो यह साल सभी के लिए खराब है। जी हाँ, इस साल कुछ अच्छा होने की कोई खबर ही नहीं है, जो भी हो रहा है बुरी हो रहा है। आप जानते ही होंगे इस साल कई एक्टर्स ने दुनिया को अलविदा कहा है। वहीँ कई एक्टर्स मौत को मात देकर वापस लौटे हैं। इस बीच कुछ स्टार्स अस्पताल में एडमिट भी हैं। इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं अभिनेता फराज खान। इस समय वह आईसीयू में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

जी हाँ, हाल ही में एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लिंक शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि 'अभिनेता न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर के चलते इलाज चल रहा है। जिसके बाद संक्रमण उनके फेफड़ों में भी फैल गया और उन्हें निमोनिया हो गया। एक्टर के परिवार ने आर्थिक मदद की गुहार लगाई हैं।' आप देख सकते हैं पूजा भट्ट ने इस ट्वीट के माध्यम से बताया है कि वह अभिनेता के परिवार की मदद के आगे आई हैं। जी दरअसलउन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है, 'कृपया शेयर करें और यदि संभव हो तो योगदान करें। मैं भी कर रही हूं। यदि आप में से कोई भी इनके मदद के लिए आगे आता है तो मैं आपकी आभारी रहूंगी।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अभिनेता अब इंडस्ट्री में नहीं नजर आते हैं और उनकी आर्थिक स्थिति खराब है इस वजह से उनके परिवार ने आर्थिक मदद की गुहार लगाई हैं। फराज के परिवार के लोगों ने एक नोट शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरा प्रिय भाई, दोस्त और एक अच्छा एक्टर आज जीवन के कगार पर है। फराज खान जिन्होंने अपने जीवन के कई साल अभिनय किया और कैमरे के सामने एक्टिंग करते हुए अपनी ऑडियंस को इम्प्रेस भी किया। आज उन्हें जीने के लिए आपकी जरूरत है। प्लीज फराज के इलाज के लिए पर्याप्त धन जुटाने में मेरी मदद करें।' अब इस समय कई लोग फराज की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं।

बेटी को बड़े ही बेहतरीन अंदाज में सनी ने दी जन्मदिन की बधाई

Video: कैंसर से लड़ रहे संजय दत्त बोले- 'इस बीमारी को हरा दूंगा'

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने विलन थे ओम शिवपुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -