अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई दीपिका कहा- 'रणवीर की संगत का असर है'
अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई दीपिका कहा- 'रणवीर की संगत का असर है'
Share:

दीपिका की इस ड्रेस पर लोग यह कमेंट करते नजर आ रहे हैं कि यह रणवीर सिंह की संगत का असर है. जानकरी के लिए बता दें, रणवीर सिंह भी आए दिन अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आ ही जाते हैं. इसके अलावा , कुछ लोगों का कहना है कि ऐसी ड्रेस में तो कोई सब्जी लेने भी नहीं जाता. इसके अलावा , फिल्म 'छपाक' से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर की पहली फिल्म हो सकती है . फिल्म में विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट नजर आने वाले हैं. विक्रांत फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं, जो इंसाफ की लड़ाई में मालती यानी दीपिका पादुकोण का साथ देते हैं. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह व मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इसी दौरान दीपिका सोमवार को मुंबई के जुहू में स्थित जेडब्ल्यू मैरियट अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची, लेकिन दीपिका जिस ड्रेस में वहां पहुंची वो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आई और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. दरअसल, इस दौरान दीपिका व्हाइट के ऊपर ब्रालेट पहनी हुई थीं. अब दीपिका की इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

दीपिका की इस ड्रेस पर लोग यह कमेंट करते नजर आ रहे हैं कि यह रणवीर सिंह की संगत का असर है. जानकारी के लिए बता दें, रणवीर सिंह भी आए दिन अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आ ही जाते हैं. इसके अलावा, कुछ लोगों का कहना है कि ऐसी ड्रेस में तो कोई सब्जी लेने भी नहीं जाता. खैर, फिल्म 'छपाक' से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर की पहली फिल्म होगी. फिल्म में विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट नजर आने वाले हैं. विक्रांत फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं, जो इंसाफ की लड़ाई में मालती यानी दीपिका पादुकोण का साथ देते हैं. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. यह फिल्म एसिड सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी है. इस फिल्म में दीपिका लीड रोल प्ले कर रही हैं. दीपिका पहली बार डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ काम करने जा रही हैं. दीपिका फिल्म में मालती नाम का किरदार प्ले कर रही है.

शाहरुख़ के फैन को किंग खान की फिल्म का इंतज़ार, कहा- 1 जनवरी को फिल्म अनाउंस करो, वरना...

जॉन अब्राहम इन मंत्र को अपनाकर पाते है सफलता, जल्द रिलीजकरने वाले है फिल्म अटैक

वीडियो शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा संग दिया फिल्म 'मैंने प्यार किया' को ट्रिब्यूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -