जॉन अब्राहम इन मंत्र को अपनाकर पाते है सफलता, जल्द रिलीजकरने वाले है फिल्म अटैक
जॉन अब्राहम इन मंत्र को अपनाकर पाते है सफलता, जल्द रिलीजकरने वाले है फिल्म अटैक
Share:

बॉलीवुड में देशभक्ति फिल्मों को लेकर चर्चा में आए जॉन अब्राहम कहते हैं कि उनकी सबसे बड़ी सफलता यह है कि वह असफलता से नहीं डरते हैं. जॉन ने कहा कि मैं बहुत ही मध्यमवर्गीय परिवार से आता हूं और आज भी मैं अपने मूल्यों पर मजबूती से खड़ा हूं. मेरी सबसे बड़ी सफलता यह है कि मैं असफलता से नहीं डरता हूं. और यदि  आपको किसी चीज से डर नहीं लगता है तो आप वो सारी चीजें कर सकते हैं, जो आप करना चाहते हैं, क्योंकि आपको सफलता और असफलता बराबर मिलेगी, इसलिए असफलता मुझे ज्यादा प्रभावित नहीं करते हैं.

 

इसके अलावा जॉन अब्राहम 2020 में भी धमाका करने वाले हैं. उनकी फिल्म 'अटैक' 14 जनवरी यानी स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले रिलीज हो सकती है .इसके निर्देशक लक्ष्य राज आनंद हैं. इस फिल्म में जॉन के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और रकुलप्रीत मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसमें जॉन गन लिए खड़े हैं. यह फिल्म ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो वक्त से आगे चलते हुए लोगों की जान बचाता है.

जानकारी के लिए बता दें कि जॉन अब्राहम सफल निर्माता भी हैं. बतौर निर्माता फिल्म ‘विक्की डोनर’ के साथ धमाकेदार शुरुआत करने के बाद जॉन ने ‘मद्रास कैफे’, ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है. निजी जिंदगी की बात करें तो जॉन अब्राहम ने गुपचुप तरीके से प्रिया रुंचाल से शादी की थी. जॉन ने ट्विटर के जरिए नए साल की बधाई देते हुए खुलासा किया था कि उनकी शादी हो चुकी है. इससे पहले वह बिपाशा बसु के साथ रिलेशनशिप में थे.

वीडियो शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा संग दिया फिल्म 'मैंने प्यार किया' को ट्रिब्यूट

इन तीन अभिनेत्रियों ने कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसिया से मांगी माफ़ी

यंग लड़कियों से नीना गुप्ता इस वजह से जलती हैं, कहा- 'दुखी होती हूं कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -