शाहरुख़ के फैन को किंग खान की फिल्म का इंतज़ार, कहा- 1 जनवरी को फिल्म अनाउंस करो, वरना...
शाहरुख़ के फैन को किंग खान की फिल्म का इंतज़ार, कहा- 1 जनवरी को फिल्म अनाउंस करो, वरना...
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (ShahRukh Khan) के लिए एक सुपरहिट फिल्म का सूखा जैसे खत्म ही नहीं हो रहा है .  'जीरो' के बाद शाहरुख खान ने अभी तक किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं की गयी है. काफी समय से शाहरुख अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं. 2019 में शाहरुख खान की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. अब उनके फैंस का सब्र टूट रहा है. सोशल मीडिया पर वे कई बार #WeWantAnnouncementSRK ट्रेंड करा चुके हैं.

सोशल मीडिया ट्रेंड तक तो ठीक था, परन्तु अब शाहरुख के फैन उनकी वापसी न करने पर सुसाइड की धमकी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि यदि तुमने 1 जनवरी तक अपनी फिल्म की घोषणा नहीं की तो मैं अपनी जान दे दूंगा. एक बार फिर बोल रहा हूं जान दे दूंगा.एक यूजर बनी ने लिखा कि 1 साल से हमने आपको स्क्रीन पर नहीं देखा, प्लीज आप घोषणा करें. दूसरे यूजर ने लिखा कि उम्मीद के बिना आदमी जिंदा नहीं रह सकता. मैं आपकी फिल्में सिर्फ थियेटर में देखता हूं. मैं आपके बिना जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकता. मैंने 1 साल से आपकी कोई फिल्म नहीं देखी. हम चाहते हैं कि आपके धमाके के साथ वापसी करें. एक यूजर ने तो ये भी लिखा कि मैं अपनी आखिरी सांस तक आपसे प्यार करूंगा | यूजर निकुंज शर्मा ने लिखा कि आप हमारे लिए सिर्फ स्टार नहीं हो. आपने हमारे बचपन को सुंदर बनाया है. आपसे हमें प्रेरणा मिलती है. वहीं जुनैद खान ने लिखा कि शाहरुख आप अपना समय लीजिए. हम जानते हैं कि आप बेस्ट हो.

जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान 2018 में 'जीरो' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थे. फिल्म की कहानी को लेकर ज्यादातक निगेटिव रिस्पांस मिला था, फिलहाल फिल्म में शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना की एक्टिंग की तारीफ हुई थी. अब देखना ये भी है कि शाहरुख अपनी अगली फिल्म की घोषणा कब करते हैं. सुनने में आ रहा है कि यश राज बैनर की 'धूम-4' से वापसी कर सकते हैं, फ़िलहाल ये खबर अभी कंफर्म नहीं है. बेशक, आज शाहरुख खान एक अदद हिट के लिए तरस रहे हों, परन्तु ये नहीं भूलना चाहिए कि उन्होंने इंडस्ट्री पर एक छत्र राज किया है. दीवाना, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, डर, दिल तो पागल है, डॉन, कुछ-कुछ होता है, दिलवाले, रईस, देवदास, करण अर्जुन, माई नेम इज खान, कभी खुशी कभी गम, बाजीगर, ओम शांति ओम,परदेस और चक दे इंडिया जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं.

वीडियो शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा संग दिया फिल्म 'मैंने प्यार किया' को ट्रिब्यूट

इन तीन अभिनेत्रियों ने कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसिया से मांगी माफ़ी

यंग लड़कियों से नीना गुप्ता इस वजह से जलती हैं, कहा- 'दुखी होती हूं कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -