बेटी संग ऐश्वर्या ने मनाया क्रिसमस, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
बेटी संग ऐश्वर्या ने मनाया क्रिसमस, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और गॉर्जियस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों मुसीबत में हैं। जी दरअसल उनसे बीते दिनों ही ED ने पूछताछ की और उसी के बाद से वह चर्चाओं में बनी हुईं हैं। वैसे ऐश्वर्या का हर अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। वहीँ ऐश्वर्या अपनी लाडली बेटी आराध्या संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं। इस बात का सबूत हाल ही में सामने आया है। जी दरअसल ऐश्वर्या ने क्रिसमस के खास मौके पर भी अपनी लिटिल प्रिंसेस संग फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों रेड ड्रेस में ट्विनिंग करती हुई नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या संग अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। वैसे क्रिसमस के खास मौके पर ऐश्वर्या अपनी बेटी संग रेड आउटफिट में ट्विनिंग करती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं रेड ड्रेस संग ऐश्वर्या की रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर एक्ट्रेस पर काफी जंच रहे हैं। इस दौरान ऐश्वर्या ने अपनी आंखों को आइलाइनर की मदद से डिफाइन किया है। वहीँ इन तस्वीरों में बेटी संग पोज देते हुए ऐश्वर्या काफी खुश नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं ऐश्वर्या की फोटो के बैकग्राउंड में एक बड़ा सा खूबसूरत क्रिसमस ट्री सजाया गया है और इसी के साथ ही दीवार पर एक्ट्रेस के दिवंगत पिता कृष्णराज राय की तस्वीर भी नजर आ रही है। अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन लिखा- आप सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं। ढेर सारा प्यार, शांति, गुड हेल्थ और हैप्पीनेस। आप सभी को बता दें कि ऐश्वर्या का फैमिली संग क्रिसमस सेलिब्रेशन फैंस को काफी पसंद आ रहा है और लोग अब तक ऐश्वर्या को क्रिसमस की बधाई दे रहे हैं।

पति संग मसूरी में शिल्पा ने मनाया क्रिसमस

किम ने अपने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

माँ और परिवार के साथ सोहा अली खान ने मनाया क्रिसमस का त्यौहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -