पति संग मसूरी में शिल्पा ने मनाया क्रिसमस
पति संग मसूरी में शिल्पा ने मनाया क्रिसमस
Share:

शिल्पा शेट्टी इन दिनों मसूरी में हैं। जी दरअसल वह क्रिसमस की छुट्टियां मनाने पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ मसूरी में समय बिता रहीं हैं। आप सभी देख सकते हैं, सामने आईं तस्वीरों से यह जाहिर हो रहा है कि क्रिसमस के मौके पर शिल्पा और राज ने बच्चों और अपने दोस्तों के साथ काफी एन्जॉय किया। आप देख सकते हैं इस सेलिब्रेशन से फोटोज सामने आ गई हैं और इनमें इन दिनों सुर्ख़ियों में चल रहे राज कुंद्रा को भी देखा जा सकता है। बीते शनिवार को शिल्पा शेट्टी ने अपने मसूरी हॉलिडे की झलकियां फैंस को दी थीं और वही तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी ट्रेकिंग करते हुए कई वीडियो शेयर कीं। इसके बाद में उन्होंने राज, बच्चों और दोस्तों के साथ एक बड़े से क्रिसमस ट्री के सामने खिंचवाई फोटो को भी शेयर किया। इस फोटो को कैप्शन देते हुए शिल्पा ने लिखा, 'क्रिसमस इससे बेहतर नहीं हो सकता।' आप देख सकते हैं इस फोटो के साथ शिल्पा शेट्टी ने 'मैरी क्रिसमस' का स्टीकर भी लगाया। वहीँ इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि शिल्पा शेट्टी के साथ एक्ट्रेस आकांक्षा मल्होत्रा इस ट्रिप पर गई है। आप देख सकते हैं दोनों दोस्त काफी अच्छा समय बिता रही हैं।

तस्वीरों में शिल्पा ने ट्रेकिंग करते हुए आकांक्षा संग फोटो शेयर की है जो बेहतरीन है। इस फोटो में उन्होंने दोनों को बेस्ट फ्रेंड बताया। अपनी ट्रिप से पहले शिल्पा और राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी केस पर अपना बयान जारी किया था। जी दरअसल बीते सोमवार को जारी किए इस बयान में राज कुंद्रा ने मामले को 'विच हंटिंग' बताया था। राज ने कहा था, ''बहुत सोचने के बाद और ये देखने के बाद कि कई बयान और आर्टिकल मीडिया में घूम रहे हैं जो गलत हैं और मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझा जा रहा है, मैं बताना चाहता हूं कि मैं पोर्नोग्राफी के प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन में कभी शामिल नहीं था।''

Breaking News: सलमान खान को सांप ने काटा, अस्पताल में भर्ती!

बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद बोलीं सुष्मिता- 'आईलवयू'

सुष्मिता सेन से ब्रेकअप पर रोहमन ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -