माँ और परिवार के साथ सोहा अली खान ने मनाया क्रिसमस का त्यौहार
माँ और परिवार के साथ सोहा अली खान ने मनाया क्रिसमस का त्यौहार
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान, कुणाल खेमू और इनाया ने पटौदी पैलेस में शर्मिला टैगोर के साथ क्रिसमस का पर्व मनाया और अब सभी के फोटोज सामने आये हैं. सभी ने एक साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया है और तस्वीरों में आप सभी को मस्त अंदाज में देख सकते हैं। जी दरअसल खुद सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस समारोह की तस्वीरें साझा कीं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सोहा अली खान, कुणाल और इनाया ने मैचिंग क्रिसमस थीम वाली ड्रेस पहनी हुई है। इस दौरान सभी ने क्रिसमस ट्री के साथ पोज दिया और सभी का लुक भी क्रिसमस वाला रहा. आप देख सकते हैं इन सभी में एक तस्वीर में सोहा, कुणाल और इनाया के साथ शर्मिला टैगोर भी दिख रही हैं।

अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोहा अली खान ने कैप्शन में लिखा है, 'हम आपको क्रिसमस की बधाई देते है।' इसी के साथ सोहा ने इन तस्वीरों में पति कुणाल खेमू को भी टैग किया है। आप देख सकते हैं पहली तस्वीर में सोहा अली खान, उनके पति कुणाल और बेटी इनाया क्रिसमस की खुशी मनाते हुए दिख रही हैं। वहीँ दूसरी तस्वीर में शर्मिला टैगोर सोहा, कुणाल और इनाया के साथ खुशी मनाते हुए दिख रही हैं। सभी के इन फोटोज को अब तक 30 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और जमकर प्रतिक्रियाएं आ रहे हैं।

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि शर्मिला टैगोर दो साल से पटौदी पैलेस में हैं। वहीँ सोहा और इनाया अक्सर इस दौरान उनसे मिलने जाते हैं. बीते महीने शर्मिला ने करीना कपूर, सैफ अली खान और उनके बच्चों तैमूर और जेह के साथ समय बिताया था। वहीं, कुणाल खेमू ने भी इंस्टाग्राम पर क्रिसमस की तस्वीरों को शेयर किया है।

बॉलीवुड स्टार किड्स का सांता लुक देखकर ख़ुशी से झूम उठेंगे आप

रणवीर ने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

आमिर खान की बेटी ने बनवाये 3 नए टैटू, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -