बुलेट से भी ज्यादा पावरफुल स्कूटर लॉन्च, जानिए सभी खास बातें....

शानदार इतावली वाहन निर्माता कंपनी Piaggio ने यूरोप के बाजार में  अपना अब तक का सबसे पावरफुल स्कूटर लांच कर दिया है. बतया जा रहा है कि यह स्कूटर बुलेट से भी अधिक पावरफुल है. इसका नाम कंपनी ने 2019 Vespa GTS 300 रखा है और स्कूटर में 278 cc, सिंगल-सिलिंडर इंजन आपको मिलेगा. बताया जा रहा है कि यह इंजन 23.8 bhp का पावर और 26 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

दूसरी ओर आपको बता दें कि बुलेट में 346cc का इंजन मिलेगा. जो 19.8 bhp का पावर और 28 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस स्कूटर को लेकर कंपनी का कहना है कि पहले की तुलना में नए स्कूटर का परफॉर्मेंस बढ़ने के बावजूद इसका माइलेज भी पहले से बेहतर ही साबित होगा. जबकि ग्रहकों को इसमेंस्टैंडर्ड ट्रैक्शन कंट्रोल भी मिलेगा. 

नए फीचर्स की बात की जाए तो नई एलईडी हेडलाइट और नई सीट डिजाइन इसमें मिलेगी. स्कूटर के अंडरसीटर स्टोरेज में दो ओपन-फेस हेलमेट (सामने से खुले हुए) आसानी से आप रख सकेंगे.  जबकि इस गाड़ी में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है. सबसे खास ब्लूटूथ के माध्यम से स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की भी सुविधा इसमें दी गई है. जबकि इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

 

आखिरकार भारत आ ही गई Triumph की दो धाँसू गाड़ियां, हर चीज में साबित होगी अव्वल

TVS ने दी सैनिकों को अनोखी श्रृद्धांजलि, अब 'कारगिल' अवतार में उतारी Star City Plus

जल्द भारत आ रही है 2019 BMW S1000RR, कम्पनी ने किया ट्वीट

इतने खूबसूरत फीचर्स के साथ भारत आई Kawasaki Versys 1000, जानिए कीमत ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -