जल्द भारत आ रही है 2019 BMW S1000RR, कम्पनी ने किया ट्वीट

जल्द भारत आ रही है 2019 BMW S1000RR, कम्पनी ने किया ट्वीट

दमदार वाहन निर्माता कंपनी कंपनी BMW भारत में अपनी S1000 RR बाइक को लांच करने की योजना में है. इस बात की जानकारी कंपनी ने ट्वीट करके दी है और नई बाइक के डिजाइन में सबसे बड़ा बदलाव इसके फ्रंट में देखने को मिल सकता है. आपको बता दें कि इसमें नई फेयरिंग और ट्विन हेडलैम्प क्लस्टर आपको मिलेंगे. जबकि इस आगामी गाड़ी में एलईडी हेडलैम्प और डेटाइम रनिंग लाइट्स को भी शामिल किया हैं.

गाड़ी काफी शार्प भी दिखती है. अब बात करें इस गाड़ी की कीमत की तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 20 से 22 लाख रुपए के आसपास पेश कर सकती है. इसमें आपको एबीएस, एबीएस प्रो, डाइनैमिक ट्रैक्शन कंट्रोल और वीली कंट्रोल समेत अन्य फीचर्स सुरक्षा के लिहाज से मिलेंगे. इसमें लॉन्च कंट्रोल और पिट-लेन स्पीड लिमिटर भी दिए जा रहे हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस आगामी गाड़ी में चार राइडिंग मोड (रोड, रेन, डाइनैमिक और रेस) मिलेंगे. जबकि गाडी 6.5-इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, बाय-डायरेक्शनल क्विक-शिफ्टर और क्रूज कंट्रोल फीचर्स से भी लैस होगी. इसकी इंजन पर नजर डालें तो 998cc का इंजन इसमें मिलेगा. यह इंजन 204 bhp का पावर और 83 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. यह बाइक करीब 197 किलो तक वजनी है. इस नए मॉडल में पुराने मॉडल के मुकाबले 8 bhp ज्यादा पावर है. 

 

Tata Motors ने लखनऊ में शुरू की इलेक्ट्रिक बस सेवा, देश के अन्य शहरों में भी होगी शुरू

सौरव गांगुली ने खरीदी BMW की यह खूबसूरत बाइक, कीमत जानकर लगेगा धक्का

इस साल Bajaj Auto करेंगे धमाका, जल्द लाएगी Urbanite का प्रीमियम स्कूटर