इतने खूबसूरत फीचर्स के साथ भारत आई Kawasaki Versys 1000, जानिए कीमत ?

इतने खूबसूरत फीचर्स के साथ भारत आई  Kawasaki Versys 1000, जानिए कीमत ?

शानदार वाहन के लिए विश्व प्रसिद्ध कावासाकी ने भारतीय बाजार में अपने नई बाइक 2019 Kawasaki Versys 1000 बाइक को लांच कर दिया है. इसकी खासियत की बात की जाए तो नई कावासाकी वर्सेस 1000 में कावासाकी ट्रैक्शन कंट्रोल (KTRC), क्रूज कंट्रोल, कावासाकी कॉर्निंग मैनेजेमेंट फंक्शन (KCMF) और कावासाकी इंटेलिजेंट एबीएस जैसे फीचर्स सुरक्षा के लिहाज से दिए गए हैं. कहा जा रहा है कि इसका इंजन भी सभी को काफी आकर्षित करेगा. इसकी कीमत की बात की जाए तो बाइक की एक्स शोरूम कीमत 10.69 लाख रुपए है और नई अडवेंचर-टूरर बाइक की बुकिंग भी भारत में शुरू हो चुकी है. 

सिफिकेशन्स

इस बाइक में 1043cc, इन-लाइन, 4-सिलिंडर इंजन आपको मिलेगा. इंजन की खास बात यह है कि यह इंजन 120hp की पावर और 102Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है और इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी आपको देखने को मिलेंगे. इस नई बाइक का फ्रंट लुक पहले से ज्यादा शार्प बताया जा रहा है और इसके दोनों वील्ज 17-इंच के मिलेंगे. सीट हाइट 790mm है. इसमें 21-लीटर का फ्यूट टैंक शामिल किया गया है. 

एडजस्टेबल विंडस्क्रीन...​

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, गाड़े और भी कई मामलों में ख़ास साबित होगी. बाइक में एलईडी हेडलाइट, अजस्टेबल विंडस्क्रीन और एलसीडी सेमी-डिजिटल कंसोल मिलेगा और इसके फ्रंट और रियर सस्पेंशन भी अपडेट किया गया है. इसे ग्राहक पर्ल फ्लैट स्टारडस्ट वाइट और मेटेलिक फ्लैट स्पार्क ब्लैक कलर में अपनी बना सकते हैं. पहले यह गाड़ी EICMA 2018 में भी पेश हुई थी. 

सौरव गांगुली ने खरीदी BMW की यह खूबसूरत बाइक, कीमत जानकर लगेगा धक्का

Royal Enfield की बाइक्स हुई महंगी, चौंका देगी नई कीमत

आपको बेहोश कर सकती है इस बाइक की खासियत, बैटरी के साथ फिट होगा एक्शन कैमरा