आखिरकार भारत आ ही गई Triumph की दो धाँसू गाड़ियां, हर चीज में साबित होगी अव्वल
आखिरकार भारत आ ही गई Triumph की दो धाँसू गाड़ियां, हर चीज में साबित होगी अव्वल
Share:

भारत में ट्रायम्फ मोटरसाइकल ने 2019 Street Twin और Street Scrambler बाइक्स को पेश कर दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों गाड़ियों का नाम 2019 Triumph Street Scrambler और 2019 Triumph Street Twin हैं. इनमें आपको कॉस्मैटिक बदलाव के साथ नई टेक्नोलॉजी मिलेगी. 

खास बात यह हैं कि इन दोनों ही मोटरसाइकल को कंपनी ने 900सीसी का हाई-टॉर्क पैरेलल-ट्विन इंजन से तैयार किया है. कीमत की बात करें तो 2019 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 7.45 लाख रुपए और 2019 ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैंबलर की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 8.55 लाख रुपए तय की है. बात अब पावर डीटेल की की जाए तो इंजन दोनों गाड़ियों का एक ही इंजन हैं जो कि 64bhp और 80Nm के लिए ट्यून किया है. 

जानकारी के मुताबिक़, स्ट्रीट ट्विन में दो राइडिंग मोड्स हैं, जबकि स्ट्रीट स्क्रैंबलर में अलग से ऑफ-रोड मोड मिलेगा. डिजाइन पर नजर डालें तो इन्हे काफी अच्छे तरीके से डिजाइन किया गया है. अलॉय व्हील्स, साइड पैनल, फ्यूल टैंक पर काम ज्यादा हुआ है और बाइक का स्पीडोमीटर अब बोनेविल बैज के साथ आएगा. कंपनी ने स्ट्रीट स्क्रैंबलर में नया इंस्ट्रुमेंट कंसोल, छोटा डिजिटल गेज के साथ कई बदलाव किए और नई स्ट्रीट स्क्रैंबलर को बेहतर सस्पेंशन के साथ ब्रेम्बो चार-पिस्टन क्लिपर एवं ड्यूल-चैनल एबीएस सामान्य तौर उपलब्ध कराया है. 

Tata Motors ने लखनऊ में शुरू की इलेक्ट्रिक बस सेवा, देश के अन्य शहरों में भी होगी शुरू

TVS ने दी सैनिकों को अनोखी श्रृद्धांजलि, अब 'कारगिल' अवतार में उतारी Star City Plus

TVS का एक और धमाका, अब लॉन्च की TVS Apache RTR 160 4V FI ABS

जल्द भारत आ रही है 2019 BMW S1000RR, कम्पनी ने किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -