Piaggio : लॉकडाउन के बीच कंपनी एमडी और सीईओ Diego Graffi ने बोली यह बात
Piaggio : लॉकडाउन के बीच कंपनी एमडी और सीईओ Diego Graffi ने बोली यह बात
Share:

लॉकडाउन 3 की वजह से देश में सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों का कारोबार बंद हो गया था, अब इसमें कुछ राहत मिलने के बाद कई जगहों पर फिर से कारोबार शुरू किया जा रहा है. देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Piaggio Vehicles Pvt Ltd ने सरकार से अनुमति मिलने के बाद कंपनी के बारामती प्लांट में फिर से काम शुरू करने की घोषणा की है. छोटे कमर्शियल व्हीकल निर्माता कंपनी कहती है कि प्लांट में सरकार की हिदायत के अनुसार सेफ्टी स्टैंडर्ड को फॉलो करके काम किया जाएगा.

बाइक निर्माता कंपनी के कर्मचारियों ने स्वैच्छिक रूप से एक दिन का वेतन किया दान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने पहले से ही देशभर में 6 रीजनल ऑफिस और PVPL डीलरशिप खोल दिए हैं. जहां पर पूरी तरह से सैनिटाइजेशन और सेफ्टी के साथ काम किया जा रहा है. वहीं अब Piaggio India ने 135 कर्मशियल व्हीकल डीलरशिप और 65 टू-व्हीलर ऑउलेट्स भी खोल दिए हैं. यहां तक कि ग्राहक फ्री सर्विस और वारंटी में विस्तार का लाभ उठा सकते हैं, जिसके लिए लॉकडाउन खत्म होने के बाद चालू करने के लिए कहा गया था.

Honda Dio BS6 की कीमत में हुआ इजाफा, ये है नया प्राइस

अपनी उपलब्धि पर बात करते हुए Piaggio Vehicles के एमडी और सीईओ Diego Graffi ने कहा कि "पियाजियो व्हीकल प्राइवेट लिमिटेड (PVPL) पर हमारे लिए सबसे पहले हमारे स्टेकहोल्डर की सेफ्टी और हेल्थ मायने रखती है, जिसमें हमारे कर्मचारी से लेकर हमारे ग्राहक और हमारे डीलर्स और सप्लायर्स शामिल हैं. हम सभी जरूरी नियमों को फॉलो कर रहे हैं और रोकथाम के लिए उपाए कर रहे हैं, जिनकी भी हमारे कर्मचारियों की सेफ्टी के लिए फेक्ट्री में जरूरत है. सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों और सैनिटाइजेशन के साथ, हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि कर्मचारियों की सेफ्टी और हेल्थ के लिए सभी गाडइलाइंस को फॉलो किया जाए. जब हम व्यापार में वापस आते हैं तो अपने ग्राहकों के लिए सर्विस में विस्तार करते हैं."

आखिर कोरोना प्रकोप से कितनी प्रभावित होगी ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री

इस स्टाइलिश बाइक की खरीदी पर कंपनी भरेगी 3 महीने की ईएमआई

Vespa Elegante : इन आकर्षिक ​फीचर्स से होगी लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -