Honda Dio BS6 की कीमत में हुआ इजाफा, ये है नया प्राइस
Honda Dio BS6 की कीमत में हुआ इजाफा, ये है नया प्राइस
Share:

टू व्हीलर्स निर्माता कंपनी Honda ने अपने BS6 मॉडल्स की कीमतो में बढ़ोतरी करना पहले ही शुरू कर दी थी. अब कंपनी का लेटेस्ट मॉडल जिसकी कीमतों में बढ़ोतरी की गई है वो Honda Dio BS6 है. पिछले महीने टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ने Honda Activa 125, Activa 6G और SP125 BS6 की कीमतों में बढ़ोतरी की थी. सबसे खास बात तो यह कि सभी मॉडल्स की कीमतों में सिर्फ 552 रुपये ही बढ़ाए हैं. नई Dio के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 60,542 रुपये और DLX वेरिएंट की कीमत 63,892 रुपये है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda : कंपनी ने अपने डीलर्स के लिए किया ऐसे काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फरवरी महीने में लॉन्च के समय कंपनी ने इसके स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत 59,990 रुपये और डीलक्स मॉडल की कीमत 63,340 रुपये रखी थी. Honda Dio BS6 लॉन्च होने के बाद कंपनी ने यह पहली बार कीमतों में बढ़ोतरी की है. BS6 मॉडल की कीमतों की बात करें तो BS4 मॉडल के मुकाबले STD वेरिएंट की 5,749 रुपये और DLX वेरिएंट की 7,099 बढ़ा दी गई है.

Bajaj Auto : कंपनी के इस प्लांट में सिंगल वर्क शिफ्ट में काम हुआ शुरू

अगर बात करें फीचर्स की तो Honda Dio BS6 में अब 109.51 cc का फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम से लैस इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन 7.76PS की पावर और 9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. BS4 वेरिएंट के मुकाबले यह 0.16PS कम और 0.09Nm ज्यादा टॉर्क देता है. इसके साथ ही कंपनी ने इसमें साइलेंट स्टार्ट के लिए ACG स्टार्टर जनरेटर भी दिया है. जबकि बॉडीवर्क में एक मामूली रिफ्रेश और एक एक्सटर्नल फ्यूल कैप दिया गया है. इसके साथ ही कंपनी ने इसके आधारभूत को काफी अपडेट किया है.

बाइक निर्माता कंपनी के कर्मचारियों ने स्वैच्छिक रूप से एक दिन का वेतन किया दान

दमदार बाइक में शामिल है Hero Splendor Plus, खरीदने के लिए चुकाने पड़ेंगे अ​तिरिक्त दाम

Royal Enfield : कंपनी की इस बाइक ने ग्राहकों को बनाया दीवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -