स्कारलेट जोहानसन और कॉलिन जोस्ट एक साथ  पहली बार रेड कारपेट में
स्कारलेट जोहानसन और कॉलिन जोस्ट एक साथ पहली बार रेड कारपेट में
Share:

स्कारलेट जोहानसन और कॉलिन जोस्ट हाल ही में दो वर्षों में पहली बार और अपने बेटे कॉस्मो के जन्म के बाद पहली बार रेड कार्पेट पर लौटे हैं। दोनों ने गुरुवार, 18 नवंबर को बेवर्ली हिल्स में सिनेमैथेक अवार्ड्स में बेवर्ली हिल्टन होटल में एक स्टाइलिश पहनावा में रेड कार्पेट पर चकाचौंध कर दी।

यह देखते हुए कि महामारी ने सब कुछ रोक दिया था और जोड़ी को केवल वर्चुअल फेस्टिवल्स में भाग लेते देखा गया था, यह स्कारलेट और कॉलिन की शादी के बाद से पहली सार्वजनिक उपस्थिति थी। बेवर्ली हिल्स इवेंट में स्कारलेट एक सफेद सूट में बस्टियर टॉप के साथ आश्चर्यजनक लग रही थीं, जबकि उनके पति ने एक पारंपरिक काला सूट पहना था।

स्कारलेट और कॉलिन ने रेड कार्पेट पर आकर्षक छवियों के लिए पोज़ दिया, जिसमें एक फोटो में अभिनेत्री ने अपने पति का हाथ पकड़ रखा था और युगल एक दूसरे को भावुक तरीके से घूर रहे थे।

अगस्त में, जोहानसन और जोस्ट ने एक साथ अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा की। सैटरडे नाइट लाइव के प्रमुख लेखक, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर रहस्योद्घाटन किया, ने कहा, "ठीक है, हमारा एक बच्चा है । कॉस्मो उसका नाम है। वह हम सभी से प्यार करता है। यदि आप अपनी गोपनीयता बनाए रख सकते हैं तो इसकी बहुत सराहना की जाएगी।"

कृषि कानून रद्द हुए, अब धारा 370 बहाल कराने और CAA रद्द कराने की बारी ?

कृषि कानून वापस लेने पर सोनू सूद से लेकर गुल पनाग तक ने जताई ख़ुशी

मंदिर के अंदर पुजारी-पुजारिन की बेरहमी से हत्या, खून से लथपथ मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -