सानिया मिर्ज़ा की बहन ने की अजहरुद्दीन के बेटे से शादी, पहले पति से हो चुका है तलाक
सानिया मिर्ज़ा की बहन ने की अजहरुद्दीन के बेटे से शादी,  पहले पति से हो चुका है तलाक
Share:

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन शादी के बंधन में बंध गए. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट को डेट कर रहे थे. अनम मिर्जा और असद ने शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अनम और असद की ग्रैंड वेडिंग में दोनों के परिवार और करीबी दोस्तों ने शिरकत की. दुल्हन के लिबास में अनम किसी अपसरा से कम नहीं लग रही हैं. अनम ने अपनी शादी में पिंक कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ पर्पल कलर का दुपट्टा कैरी किया. वहीं, असद क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए. अनम और असद दोनों ही शादी जोड़े में एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं.

वहीं इसके पहले भी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने असद के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- 'फैमिली' इसके अलावा असद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अनम और सानिया के साथ कुछ तस्वीरें हैं. हम आपको बता दें  कि पिछले साल अनम ने अपने पति अकबर रशीद के खिलाफ तलाक का केस फाइल किया था. दोनों 18 नवंबर 2016 को ही शादी के बंधन में बंधे थे. अकबर हैदराबाद बेस्ड बिजनेसमैन हैं. सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी की है. दोनों का एक बेटा है.

दक्षिण एशियाई खेल: इस खिलाड़ी ने कहा- मैंने कभी के बारे में नहीं सोचा...

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी कप: भारत का यह खिलाड़ी बना चैंपियन, तीसरे स्थान पर रहा अमेरिका

साउथ एशियाई खेल: पिता की मौत के बाद माँ ने बनाया इस काबिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -