'बाहुबली2' के हिंदी संस्करण के यह है असली Heros...
'बाहुबली2' के हिंदी संस्करण के यह है असली Heros...
Share:

साऊथ के दिग्गज फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली जो के अपनी फिल्म 'बाहुबली2' की सफलता का स्वाद चख रहे है. बता दे की राजामौली कि फिल्म 'बाहुबली-2' का नशा हर किसके सर चढ़कर बोल रहा है. प्रभास की फिल्म 'बाहुबली2' जो के अब  500 , 1000 ,1500 सो करोड़ क्या अब तो सीधे अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य की और बढ़ गई है. जी हाँ, एसएस राजमौली की फिल्म ने एक प्रकार से इतिहास ही रच दिया है. बता दे की बाहुबली की सफलता किसी से छिपी नहीं है फिल्म अभी भी अपनी ताबड़तोड़ कमाई को अंजाम दे रही है.

फिल्म का हिंदी वर्जन भी धमाकेदार कमाई को अंजाम दे रहा है अब आप यह भी जान ले कि फिल्म के हिंदी वर्जन में किस-किस बंदे ने बाहुबली, भल्लालदेव, कटप्पा, देवसेना की आवाज को अपनी दमदार आवाज में डब किया है. तो बता दे कि, फिल्म के लीड एक्टर प्रभास की आवाज सुनकर आपको ऐसा नहीं लगा कि आप ये आवाज पहले भी सुन चुके हैं. नहीं तो हम आपको बता दें कि फिल्म के बाहुबली को मशहूर टीवी एक्टर शरद केलकर ने अपनी आवाज से दमदार बनाया है. शरद पहले भी कई फिल्मों में अपनी भारी आवाज देने के साथ ही कई अंग्रेजी फिल्में भी डब कर चुके हैं.

अब बात करते है फिल्म में देवसेना का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की आवाज के बारे में तो बता दे की उनकी मधुर आवाज को अपनी आवाज में पिरोया है नीति माथुर ने. तो वही फिल्म के एक और अहम कैरेक्टर बिज्जाल सिंह को दीपक सिन्हा ने अपनी आवाज दी है. फिल्म के एक और बाहुबली अभिनेता भल्लाल देव यानी राणा डुग्गूबती को तो आज जान ही गए होंगे उनकी आवाज दी है मुबंई के जाने माने आर्टिस्ट मनोज पांडेय ने. अब इसके बाद सभी यह भी जानना चाह रहे होंगे की बाहुबली के मामा यानि कटप्पा को किसने आवाज दी है तो बता दे कि फिल्म में इस मजबूत किरदार को अपनी आवाज दी है जाने माने डबिंग एक्टर समय राज ठक्कर ने. इन सभी आर्टिस्टों ने अपनी अपनी दमदार आवाज से फिल्म के हिंदी वर्जन में जान फूंक दी है.       

क्या आपने देखा देवसेना और भल्लादेव का रोमांस, देखिये वीडियो

क्या सरकार और मेरी प्यारी बिंदु दे पायेगी बाहुबली 2 को टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -