क्या सरकार और मेरी प्यारी बिंदु दे पायेगी बाहुबली 2 को टक्कर
क्या सरकार और मेरी प्यारी बिंदु दे पायेगी बाहुबली 2 को टक्कर
Share:

बॉक्स ऑफिस पर पिछले दो हफ्ते फिल्म बाहुबली 2 के नाम रहे. एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तो अपनमा शानदार बिजनेस जारी रखा ही है साथ ही में फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. फिल्म ने अब तक सलमान की सुल्तान और आमिर की दंगल के रिकॉर्ड को धरासाई कर दिया है. ऐसे में इस फिल्म का आगे भी शानदार कलेक्शन जारी रहने की उम्मीद है.

लेकिन अब इस हफ्ते शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 3 नई फिल्म दस्तक देंगी. जिनमे सरकार 3', 'मेरी प्‍यारी बिंदु' और 'थोड़ी थोड़ी सी मनमनियां शामिल है. ऐसे में अब इन तीनों फिल्मो का मुकाबला प्रभास स्टारर बाहुबली 2 से होगा. जहां 'थोड़ी थोड़ी सी मनमनियां नए सितारों से सजी है. वही फिल्म सरकार 3 और मेरी प्यारी बिंदु बड़े नाम वाले सितारों की फिल्म है. रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी सरकार 3 में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में है.

फिल्म सरकार सीरीज की तीसरी फिल्म है. जहाँ इस सीरीज की दोनों फिल्मे दर्शको को खूब पसंद आई थी. वही फिल्म में रोनित रॉय, यामी गौतम, मनोज बाजपाई, अमित साध और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी नजर आएंगे. वही आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा स्टारर मेरी प्यारी बिंदु एक रोमांटिक फिल्म है. जिसके ट्रेलर और गानो को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ऐसे में देखना ये होगा की क्या दर्शक इन फिल्मो को पसंद कर पायेंगे या बाहुबली 2 दो हफ्ते बाद भी सबपर भारी पड़ेगी.

रामू का सवाल आखिर श्रीदेवी ने बाहुबली में काम क्यों नहीं किया

अब ये तेलगु ग्लोबल स्टार भी हो गए दीपिका के दीवाने

बाहुबली के सेट की इन तस्वीरों को देखकर दिल खुश हो जायेगा आपका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -