अपने बेटे के जन्म से बहुत खुश है अभिनेता निखिल, पोस्ट शेयर कर दिया प्यारा सा कैप्शन
अपने बेटे के जन्म से बहुत खुश है अभिनेता निखिल, पोस्ट शेयर कर दिया प्यारा सा कैप्शन
Share:

कन्नड़ अभिनेता और राजनेता निखिल गौड़ा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में का पात्र बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. वहीं एक बार फिर से निखिल चर्चाओं में बने हुए है, लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में होने की वजह उनकी एक्टिंग या मूवी नहीं है बल्कि कुछ और ही है, जिसके बारें में आज हम आपको बताने वाले है. 

जी हां कन्नड़ अभिनेता और राजनेता निखिल गौड़ा के चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उनके घर में एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है, जिसको लेकर ही एक्टर चर्चाओं में छाएं हुए है, साथ ही साथ हम यह भी बता दें कि निखिल पिता बन गए है. उन्होंने पिता बनने की ख़ुशी को फैंस के साथ साझा करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की है. 

इस तस्वीर में आप देख सकते है कि एक्टर ने अपने बेबी बॉय को अपनी गोद में ले रखा है, आगे बता दें कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर निखिल ने बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है- Happy to share this very special moment of our lives to the whole world Love u my son. उनके इस तस्वीर को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस उन्हें भर भर कर कमेंट के जरिए बधाईयां दे रहे है. 

भूकंप के झटकों से काँपा अरुणाचल प्रदेश, रिक्टर स्केल पर 4.5 मापी गई तीव्रता

नारीवादी लेखिका कमला भसीन का दुखद निधन, दिग्गज हस्तियों ने जताया शोक

मध्यप्रदेश सरकार ने पन्ना में डायमंड पार्क स्थापित करने की प्रक्रिया की शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -