कमल हासन की मूवी इंडियन 2 की शूटिंग हुई शुरू, इस एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट
कमल हासन की मूवी इंडियन 2 की शूटिंग हुई शुरू, इस एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही कोई न कोई बात के चलते सुर्खयों में बनी रहती है वहीं फिल्म निर्माता शंकर की आगामी फिल्म 'भारतीय 2' में 'उलगानयगन' कमल हासन अभिनीत फिल्म की शूटिंग मेगा बजट पर की जा रही है. फिल्म की शूटिंग कमल हासन की वापसी के बाद शुरू हुई जब उन्होंने एक सर्जरी की. अब, नवीनतम यह है कि अभिनेत्री काजल अग्रवाल कलाकारों में शामिल हो गई हैं और उन्होंने 'इंडियन 2' की शूटिंग शुरू कर दी है. वह हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के सेट से अपने प्रशंसकों के साथ एक चुपके से शेयर करने के लिए ले गई.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि तस्वीर के साथ, काजल अग्रवाल ने लिखा, 'आखिरकार # Indian2 के लिए फिल्म बनाना शुरू कर दिया! @shankarshanmugh @ikamalhaasan @LycaProductions’ फिल्म की शूटिंग कथित तौर पर चेन्नई के एक फिल्म स्टूडियो में चल रही है, और कमल हासन और काजल अग्रवाल के बीच के दृश्य फिल्माए जा रहे हैं. साथ ही, यह उम्मीद की जाती है कि 'इंडियन 2' में काजल अग्रवाल का अंश फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कमल हासन और काजल अग्रवाल के अलावा, फिल्म में सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और प्रिया भवानी शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म की सिनेमैटोग्राफी रवि वर्मन और आर रथ्नवेलु ने संभाली है, जबकि संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने बनाया है . लाइका प्रोडक्शंस द्वारा बैंकर की गई फिल्म समर 2021 के लिए रिलीज़ होने की उम्मीद है.

बीबी कन्नड़ 7 : फाइनलिस्ट दीपिका दास की म्हणत देख हो जाएंगे हैरान

बिगबॉस के घर में लगभग सभी विवादो से दूर रहे कुरी प्रताप

बिग बॉस मलयालम 2 : अलसंद्रा मेरे पति पवन को बुरा दिखाना चाहती है, पत्नी लवन्या का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -