बीबी कन्नड़ 7 : फाइनलिस्ट दीपिका दास की म्हणत देख हो जाएंगे हैरान
बीबी कन्नड़ 7 : फाइनलिस्ट दीपिका दास की म्हणत देख हो जाएंगे हैरान
Share:

दीपिका दास बिग बॉस कन्नड़ सीज़न 7 की सबसे लोकप्रिय उम्मीदवारों में से एक रही हैं। फाइनल वीक तक अपनी गर्ल पॉवर दिखाने के लिए एक अंतर्मुखी होने से लेकर, दीपिका की यात्रा एक उल्लेख के लायक है। अभिनेत्री ने अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र ' नागिनी ' को छोड़ दिया और एक सेलिब्रिटी प्रतियोगी के रूप में विवादास्पद शो में प्रवेश किया। तब से, वह हमेशा ग्लासहाउस के अंदर अपनी सहज प्रवृत्ति के लिए चर्चा में रही हैं। अफवाहें जोर पकड़ रही हैं कि दीपिका बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला प्रतियोगी हैं।

आकर्षक अभिनेत्री, जो इसे समापन तक बनाने में कामयाब रही, ने कथित तौर पर रु। ग्लासहाउस के अंदर उसके रहने के लिए प्रति सप्ताह 50,000; टीम से एक करीबी स्रोत का पता चला। कन्नड़ छोटे पर्दे पर इस साल के सबसे बहुप्रतीक्षित धारावाहिकों में से एक , नागिनी 2, 17 फरवरी से प्रसारित होगा। यह धारावाहिक सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। अलौकिक धारावाहिक, नागिनी 2 में नम्रता गौड़ा महिला नागिन की भूमिका पर निबंध लिख रही हैं। अभिनेता जे कार्तिक धारावाहिक के पहले कुछ एपिसोड में दिखाई देंगे। 

अभिनेता ने कहा था कि वह भव्यता और की वजह से परियोजना का हिस्सा बनने पर सहमति बनाने की जो एक फिल्मों के बराबर है। धारावाहिक के प्रोमो ने पहले ही टेलीविज़न दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है।इसका मतलब है कि दीपिका दास ने शो में भाग लेने के लिए कुल 9 लाख की कमाई की है। हालांकि, न तो शो के निर्माताओं ने और न ही अभिनेत्री ने आधिकारिक रूप से पारिश्रमिक पर चर्चा की है।यह सब नहीं है, समापन के दौरान, अभिनेत्री को 1 लाख अतिरिक्त के साथ पुरस्कृत किया गया क्योंकि वह शीर्ष 5 प्रतियोगियों में से एक थी। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वोट हासिल करने के कारण उसे पांच लाख का इनाम भी मिला था। खैर, दीपिका ने शो में भाग लेने के लिए 15 लाख की मोटी रकम ली है।

बिग बॉस मलयालम 2 : अलसंद्रा मेरे पति पवन को बुरा दिखाना चाहती है, पत्नी लवन्या का बयान

सुजो मैथ्यू की गर्लफ्रेंड संजना पर किये गए कमेंट से परेशान है एक्टर

यह सिंगर बनना चाहता है अच्छा कहानीकार, जानिये क्या है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -