कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच फिलीपींस ने बढ़ाया यात्रा प्रतिबंध
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच फिलीपींस ने बढ़ाया यात्रा प्रतिबंध
Share:

मनीला: फिलीपींस सरकार ने समुदाय और सीमाओं पर प्रतिबंधों को कड़ा कर दिया है, क्योंकि देश ने कोविड -19 संक्रमण की एक नई लहर की शुरुआत की पुष्टि की है - इस बार अत्यधिक संक्रामक डेल्टा संस्करण द्वारा ईंधन। राष्ट्रपति के प्रवक्ता हैरी रोक ने शुक्रवार को कहा कि अत्यधिक संक्रामक कोविड -19 डेल्टा संस्करण के प्रसार को रोकने के लिए देश 25 से 31 जुलाई तक मलेशिया और थाईलैंड से आने वाले यात्रियों पर प्रतिबंध लगाएगा।

रोके ने एक बयान में कहा कि दो दक्षिण पूर्व एशियाई देशों से सीधे आने वाले या पिछले 14 दिनों के भीतर उनमें से किसी की यात्रा के इतिहास वाले यात्रियों को प्रवेश करने से रोक दिया जाएगा। "यह कार्रवाई फिलीपींस में कोविड-19 वेरिएंट के आगे प्रसार और सामुदायिक प्रसारण को रोकने के लिए की गई है," मलेशिया और थाईलैंड डेल्टा संस्करण द्वारा संचालित होने वाले उछाल का अनुभव कर रहे हैं।

रोके ने कहा कि सरकारी प्रत्यावर्तन कार्यक्रम के तहत विदेशी फिलिपिनो श्रमिकों को प्रतिबंध से छूट दी गई है, लेकिन आगमन पर 14 दिनों के लिए अलग-थलग कर दिया जाएगा। मलेशिया और थाईलैंड को शामिल करने से फिलीपींस द्वारा प्रतिबंधित देशों की सूची 10 हो गई है। इंडोनेशिया, भारत, पाकिस्तान, नेपाल, बांग्लादेश, श्रीलंका, ओमान और संयुक्त अरब अमीरात के यात्रियों को 31 जुलाई तक देश में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। फिलीपींस ने शुक्रवार तक कुल 1,530,266 कोविड -19 मामलों की पुष्टि की है।

अमेजन-फ्लिपकार्ट के खिलाफ नहीं रुकेगी जांच, कर्नाटक हाई कोर्ट ने ठुकराई याचिका

भारत के साथ जारी बॉर्डर विवाद के बीच अरुणाचल प्रदेश से सटे गाँव में पहुंचे शी जिनपिंग

कर्नाटक एचसी ने यूपी पुलिस के नोटिस को किया रद्द, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -