कोरोना महामारी के बीच फिलीपीन एयरलाइंस ने उठाया ये बड़ा कदम
कोरोना महामारी के बीच फिलीपीन एयरलाइंस ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

फ्लैग कैरियर ने शनिवार को कहा कि फिलीपीन एयरलाइंस ने कोरोना महामारी के बीच कंपनी को बचाए रखने के लिए एक पुनर्गठन योजना को आगे बढ़ाने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में अध्याय 11 दिवालियापन के लिए दायर किया है। कंपनी का लक्ष्य एक प्रस्तावित पुनर्गठन योजना के माध्यम से उधार में 2 बिलियन अमरीकी डालर की कटौती करना है, जिसे अदालत की मंजूरी की आवश्यकता है और वाहक को अपनी बेड़े की क्षमता को 25% तक कम करने की अनुमति देगा। उन्होंने आगे कहा, यह कदम कंपनी को कोरोना संकट को नेविगेट करने और एक दुबली और बेहतर पूंजी वाली एयरलाइन के रूप में उभरने के लिए अपने वित्त को सफलतापूर्वक पुनर्गठन और पुनर्गठित करने की अनुमति देने के लिए है।

वाहक ने कहा कि उसने अपने उधारदाताओं, पट्टेदारों, विमान और इंजन आपूर्तिकर्ताओं और उसके बहुसंख्यक शेयरधारक के साथ समझौतों की एक श्रृंखला में प्रवेश किया है, यह कहते हुए कि यह सुरक्षा नियमों के अनुसार व्यवसाय के "सामान्य पाठ्यक्रम" में उड़ानें संचालित करना जारी रखेगा।

कंपनी इस प्रक्रिया के दौरान कर्मचारियों, ग्राहकों, सरकार और उसके पट्टेदारों, उधारदाताओं, आपूर्तिकर्ताओं और अन्य लेनदारों के लिए अपने मौजूदा वित्तीय दायित्वों को पूरा करना जारी रखने की उम्मीद करती है। फिलीपीन एयरलाइंस के अध्यक्ष और सीईओ लुसियो टैन ने कहा, "पुनर्गठन योजना" फिलीपीन एयरलाइंस को वैश्विक महामारी के अभूतपूर्व प्रभाव को दूर करने का अधिकार देती है, जिसने सभी क्षेत्रों, विशेष रूप से विमानन में व्यवसायों को काफी बाधित किया है और लंबी अवधि के लिए मजबूत हुआ है।

नोएडा में 100 से अधिक प्रदर्शनकारी किसान गिरफ्तार, 81 गाँव के कृषकों ने पुलिस को दी चेतावनी

अब मिसाइल की तरह हवा से लांच किए जाएंगे ड्रोन.., प्रोजेक्ट के लिए भारत-अमेरिका ने मिलाए हाथ

टोक्यो पैरालिंपिक में भारत का डबल धमाल, प्रमोद भगत ने जीता गोल्ड, मनोज सरकार को ब्रॉन्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -