एचसीएल ने 700 करोड़ रुपये के कर्मचारियों के लिए विशेष एकमुश्त बोनस का किया एलान
एचसीएल ने 700 करोड़ रुपये के कर्मचारियों के लिए विशेष एकमुश्त बोनस का किया एलान
Share:

भारतीय बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी समूह एचसीएल टेक्नोलॉजीज लिमिटेड ने सोमवार को दुनिया भर में अपने कर्मचारियों के लिए एकमुश्त विशेष बोनस की घोषणा की क्योंकि यह दस अरब डॉलर के राजस्व के आंकड़े को पार कर गया। इस महीने कर्मचारियों को विशेष बोनस का भुगतान किया जाएगा और 700 करोड़ रुपये से अधिक की राशि होगी। मुख्य मानव संसाधन अधिकारी (CHRO) अप्पाराव वीवी ने अपने राजनेता में कहा, "हमारे कर्मचारी हमारी सबसे मूल्यवान संपत्ति हैं। एक अविश्वसनीय महामारी के बावजूद, हमारे एचसीएल परिवार के प्रत्येक सदस्य ने संगठन के विकास में योगदान करते हुए, बहुत प्रतिबद्धता और जुनून का प्रदर्शन किया है। " "10 बिलियन डॉलर का राजस्व मील का पत्थर एक संगठन और हमारे 1.59 लाख से अधिक कर्मचारियों की उद्यमशीलता की भावना के रूप में हमारे उल्लेखनीय लचीलापन का एक वसीयतनामा है। इस इशारे के साथ, हम अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों को उनके सभी समर्थन के लिए ईमानदारी से आभार व्यक्त करना चाहते हैं। ”

एचसीएल ने कहा कि विशेष बोनस के प्रभाव को पिछले महीने कंपनी द्वारा प्रदान किए गए ब्याज और करों (ईबीआईटी) मार्गदर्शन से पहले FY21 की कमाई से बाहर रखा गया है। "प्रौद्योगिकी, व्यवसाय और इंजीनियरिंग सेवाओं और सॉफ्टवेयर में इस ऐतिहासिक मील के पत्थर को प्राप्त करना - HCL Technologies 'के आईपीओ के सिर्फ 20 साल बाद, अपने कर्मचारियों के जोशीले प्रयासों और लगातार उपलब्धियों के लिए एक वसीयतनामा है, कई दीर्घकालिक, सभी कंपनियों के प्रमुख कंपनियों के साथ गहरे रिश्ते उद्योगों और भागीदारों और हितधारकों का एक प्रमुख नेटवर्क है।"

"उत्सव और कृतज्ञता में, एक वर्ष या उससे अधिक सेवा वाले सभी कर्मचारियों को एक बोनस मिलेगा, जो 10 दिनों के वेतन के बराबर है।" 31 दिसंबर को समाप्त 12 महीनों के लिए, एचसीएल ने 10.02 बिलियन डॉलर के राजस्व और 50 देशों में से 159,682 कर्मचारियों को समेकित किया था। एचसीएल टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के शेयरों ने सोमवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर सुबह के अंत तक, सुबह के अंत तक एक इंट्रा डे उच्च प्रति शेयर की कीमत पर हिट किया।

कच्चे तेल की कीमतों में फिर से आ सकता है उछाल

बाजार के माध्यम से इस सप्ताह स्टॉक पर होगा फोकस

विमानन मंत्री ने उड़ान के भविष्य की एक झलक की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -