पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना वायरस और ब्लैक फंगस महामारी के बीच महंगाई भी आम आदमी पर कहर बनकर टूट रही है। 4 मई के बाद से लगातार 13वीं बार पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ने के बाद बुधवार को राहत देखने को मिली है। आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई संशोधन नहीं हुआ है।

दिल्ली में मंगलवार को पेट्रोल के दाम 23 पैसे और डीजल के भाव 25 पैसे बढ़े थे। बुधवार को वृद्धि नहीं होने की वजह से दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 93.44 रुपए और एक लीटर डीजल का दाम 84.32 रुपए प्रति लीटर है। वहीं मुंबई में पेट्रोल 99.71 रुपये प्रति लीटर और डीजल 91.57 रुपये प्रति लीटर की दर से बिक रहा है। राजस्थान, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र के कई शहरों में पेट्रोल के दाम पहले ही 100 रुपये के पार पहुँच चुकी थीं और ताजा बढ़ोतरी के साथ मुंबई में भी इस स्तर के बेहद करीब आ चुका है।

भारत पेट्रोलियम, इंडियन ऑयल और हिंदुस्तान पेट्रोलियम तेल कंपनियां रोज़ाना सुबह सभी शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों की जानकारी देते हैं। आज के दाम मुंबई में पेट्रोल 99.70 रुपए प्रति लीटर, डीजल 91.57 रुपए प्रति लीटर है। चेन्नई में पेट्रोल 95.06 रुपए प्रति लीटर, डीजल 89.11 रुपए प्रति लीटर है। वहीं बंगाल की राजधानी कोलकाता में पेट्रोल 93.49 रुपए प्रति लीटर, डीजल 87.16 रुपए प्रति लीटर है।

महंगाई ने बिगाड़ा रसोई का ज़ायका, 11 साल में सबसे महंगा हुआ खाद्य तेल

एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए किया खास एलान

आरबीआई गवर्नर ने निजी बैंकों से किया ये आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -