एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए किया खास एलान
एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए किया खास एलान
Share:

भारतीय बहुराष्ट्रीय समूह और ऑटोमोटिव इंजीनियरिंग कंपनी एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने बुधवार को पूरे भारत में अपने ग्राहकों के लिए कोविड -19 राहत उपायों की घोषणा की, जिसमें अस्पताल में भर्ती होने और घरेलू उपचार के खर्चों को कवर करने के लिए कोविड का समर्थन शामिल है। कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच कृषक समुदाय का समर्थन करने के लिए, कंपनी एक बीमा भागीदार के साथ मिलकर कोविड-19 से संबंधित अस्पताल में भर्ती होने के मामले में 1,50,000 रुपये तक और 15,000 रुपये तक की कोविड सहायता प्रदान करेगी। घरेलू इलाज के खर्च को कवर करें। 

2021 से प्रभावी एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टर खरीदने वाले सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इस कवर की लागत एस्कॉर्ट्स और उसके अधिकृत डीलरों द्वारा वहन की जाएगी। इसके अलावा, कंपनी ने अपने डीलरों को अपने संबंधित डीलरशिप पर टीकाकरण शिविर आयोजित करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एक अभियान भी शुरू किया है, स्थानीय अस्पतालों के साथ गठजोड़ करके, अपने वफादार ग्राहक आधार और उनके परिवारों को कवर करते हुए। घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुए, एस्कॉर्ट्स एग्री मशीनरी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, शेनु अग्रवाल ने कहा, "हमारा देश कुछ कठिन समय से गुजर रहा है। 

हमारे देश के किसानों ने अत्यधिक साहस दिखाया है और महामारी के दौरान कड़ी मेहनत की है ताकि हम सभी को भोजन मिले। यह हमारा नैतिक कर्तव्य है कि हम किसान समुदाय को उनकी भलाई के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं, उसके साथ करें। हमें उम्मीद है कि हमारे सामूहिक प्रयास हमारे देश को जल्द ही इस संकट से उबरने में मदद करेंगे। ” एस्कॉर्ट्स ने अपने कर्मचारियों और चैनल भागीदारों सहित अपने अन्य हितधारकों के लिए कोविड-राहत उपायों की भी घोषणा की है।

महंगाई ने बिगाड़ा रसोई का ज़ायका, 11 साल में सबसे महंगा हुआ खाद्य तेल

5 महीने में 6 बार सर्जरी के बाद भी नहीं मिला ब्लैक फंगस से निजात, इलाज में बिक गया घरबार

IMA ने बाबा रामदेव को भेजा 1000 करोड़ का मानहानि नोटिस, कहा- लिखित में माफ़ी मांगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -