पेट्रोल-डीजल को लेकर बड़ी खुशखबरी, कीमतों में आई जबरदस्त गिरावट
पेट्रोल-डीजल को लेकर बड़ी खुशखबरी, कीमतों में आई जबरदस्त गिरावट
Share:

नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर खुशखबरी है कि इनके दामों किसी किस्म की बढ़ोतरी नहीं हुई है। आज यानी रविवार को पेट्रोल की कीमत में फिर कटौती की गई है। देश की राजधानी नई दिल्ली में पेट्रोल की कीमत में 10 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई है। इसके बाद पेट्रोल की कीमत 74.74 रुपए प्रति लीटर हो गई है।

वहीं, डीजल की कीमतों को लेकर भी खुशखबरी है कि आज इसकी कीमत में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। इंडियन ऑयल की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल की कीमत में 9 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई है। इस कटौती के बाद मुंबई में आज एक लीटर पेट्रोल के दाम 80.40 रुपए प्रति लीटर हो गए है। वहीं, चेन्नई में 1 लीटर पेट्रोल के लिए 77.70 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है। 

कोलकाता में पेट्रोल की कीमत में 10 पैसे प्रति लीटर की कमी की गई है, जिसके बाद यहां 1 लीटर पेट्रोल की कीमत 77.40 रुपए प्रति लीटर हो गई है। यदि डीजल की कीमतों की कीमतों की बात की जाए तो ये लगातार छठे दिन स्थिर हैं यानी इसकी कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। नई दिल्ली में डीजल 66.04 रुपए, कोलकाता में 68.45 रुपए, मुंबई में 69.27 रुपए और चेन्नई में 69.81 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है।

अमूल और मदर डेयरी ने बढ़ाए दूध के दाम, आज से इस भाव पर मिलेगा दूध

IRCTC के इस टूर पैकेज का ठंड के मौसम में उठाये लाभ

SBI का होम लोन हुआ बहुत सस्ता, जानिये ब्याज दर और अप्लाई करने का तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -