आज आपके शहर में क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए यहाँ नए भाव?
आज आपके शहर में क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए यहाँ नए भाव?
Share:

आज यानी रविवार को एक बार फिर से पेट्रोलियम कंपनियों ने सुबह छह बजे पेट्रोल-डीजल नए रेट जारी कर दी हैं। नए रेट के मुताबिक यह रविवार भी राहत भरा है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र के साथ राजस्थान, गुजरात, बिहार, मध्य प्रदेश ,उत्तर प्रदेश समेत सभी राज्यों में लगातार 96वें दिन भी कोई बदलाव नहीं हुआ है, जबकि कच्चे तेल के दाम एक बार फिर बढ़ने लगे हैं।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में पेट्रोल-डीजल पर वैट कम होने के बाद अब देश में सबसे महंगा ईंधन राजस्थान के श्रीगंगानगर में है। हालाँकि इससे पहले महाराष्ट्र के परभणी में सबसे महंगा पेट्रोल मिलता था। इसी के साथ श्रीगंगानगर की तुलना में पोर्टब्लेयर में पेट्रोल 29.39 रुपये सस्ता है, वहीं डीजल भी 18.50 रुपये सस्ता है। आपको यह भी बता दें पोर्ट ब्लेयर में 84.10 रुपये है और डीजल ₹79.74 लीटर है। इसी के साथ आगरा में पेट्रोल 96.35 रुपए लीटर तो डीजल 89.52 रुपए लीटर है। वहीं लखनऊ में पेट्रोल 96.57 रुपए लीटर है तो डीजल 89.76 रुपए लीटर है। आपको बता दें कि आप भी अपने शहर के पेट्रोल-डीजल के दाम रोजाना SMS के जरिए भी चेक कर सकते है।

इसी के साथ इंडियन ऑयल (IOC) के उपभोक्ता RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर व एचपीसीएल (HPCL) के उपभोक्ता HPPRICE <डीलर कोड> लिखकर 9222201122 नंबर पर भेज सकते हैं। वहीं बीपीसीएल (BPCL) उपभोक्ता RSP<डीलर कोड> लिखकर 9223112222 नंबर पर भेज सकते हैं।

75 लाख जीतने के बाद भी पति को एक पैसा नहीं देंगी ये महिला, वजह जानकर उड़ गए अमिताभ बच्चन के होश

कार से जा रहे थे 3 लोग, अचानक बरसाने लगी गोलियां और फिर...

गोलियों से थर्राया पटना, पति-पत्नी को बदमाशों ने उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -