आज सबसे सस्ता मिल रहा पेट्रोल-डीजल, तुरंत करा लें टंकी फुल
आज सबसे सस्ता मिल रहा पेट्रोल-डीजल, तुरंत करा लें टंकी फुल
Share:

सरकारी तेल कंपनियों ने (10 जुलाई) के लिए पेट्रोल और डीजल के नए रेट जारी कर दिए हैं। जी हाँ और आज एक बार फिर से 50वां दिन है, जब पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। आपको जानकारी हो कि आखिरी बार पिछले 21 मई को केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल की कीमतें घटाने की घोषणा की थी और इसके बाद देशभर में पेट्रोल 9.50 रुपये और डीजल 7 रुपये प्रति लीटर सस्ता हो गया। वहीँ दूसरी तरफ केंद्र सरकार के ऐलान के बाद कुछ राज्यों ने भी वैट कम करके लोगों को राहत दी। आपको पता हो देशभर में जहां एक ओर महंगाई आसमान छू रही है, वहीं पोर्ट ब्लेयर में सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल बिक रहा है।

जी दरअसल पोर्ट ब्लेयर में पेट्रोल 84.10 रुपये प्रति लीटर, वहीं डीजल 79.74 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। इसी के साथ पोर्ट ब्लेयर, अंडमान और निकोबार द्वीपसमूह की राजधानी है और वहां आपके घूमने लिए कई जगह के अलावा अपनी छुट्टी का आनंद उठाने के लिए और भी बहुत कुछ है। अगर आप वहां जाते हैं, तो सस्ता पेट्रोल-डीजल ले सकते हैं।

आपको हम यह भी बता दें कि पेट्रोल-डीजल के नए रेट रोजाना 6 बजे अपडेट होते हैं। जी हाँ और आप घर बैठे ही अपने शहर के रेट जान सकते हैं, केवल यही नहीं बल्कि इसके लिए बस आपको अपने मोबाइल से एक SMS करना होगा। वहीं इंडियन ऑयल के कस्टमर RSP लिखकर 9224992249 नंबर पर और बीपीसीएल उपभोक्ता RSP लिखकर 9223112222 नंबर पर SMS भेज जानकारी हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा, एचपीसीएल उपभोक्ता HPPrice लिखकर 9222201122 नंबर पर भेजकर भाव पता कर सकते हैं।

स्मृति ईरानी जाएँगी कोलकाता, करेंगी इस स्टेशन का उट्घाटन

असम बढ़ से बढ़ी लोगों की परेशानी, 30 से 40 हजार घर हुए क्षत्रिग्रस्त

पड़ोसी देश में मिली दूसरी दुनिया.., हकीकत कर देगी हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -