जानिए आज आपके शहर में क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?
जानिए आज आपके शहर में क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?
Share:

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट देखने को मिल रही है। जी दरअसल यह एक बार फिर से 80 डॉलर के नीचे आ गई है। आपको बता दें कि बीते कारोबारी सत्र की बात करें, तो ब्रेंट क्रूड का दाम 2.17 डॉलर या 2.67 प्रतिशत की गिरावट के साथ 79.04 डॉलर प्रति बैरल और डब्लूटीआई क्रूड का दाम 1.82 डॉलर या 2.39 प्रतिशत गिरकर 74.29 डॉलर प्रति बैरल पर आ गया है। बीते कुछ समय में कच्चे तेल की कीमतों में उतार- चढ़ाव का असर भारत में नहीं देखने को मिला है।

लॉन्च हुई Tata Nano से भी छोटी कार, यहां जानिए कीमत और फीचर्स

इसी के साथ तेल कंपनियों की ओर से शनिवार को पेट्रोल-डीजल के दाम जारी कर दिए गए हैं, जिसमें कोई भी बदलाव देखने को नहीं मिला है। बड़े महानगरों में पेट्रोल- डीजल के दाम स्थिर बने हुए हैं, लेकिन कुछ शहरों में ढुलाई की लागत और अन्य कारणों के चलते मामूली बदलाव आया है। आपको बता दें कि दिल्ली में पेट्रोल 96.72 रुपये और डीजल 89.62 रुपये प्रति लीटर तो कोलकाता में पेट्रोल 106.03 रुपये और डीजल 92।76 रुपये प्रति लीटर है। इसी के साथ मुंबई में पेट्रोल 106.31 रुपये और डीजल 94.27 रुपये प्रति लीटर है तो चेन्नई में पेट्रोल 102.63 रुपये और डीजल 94.24 रुपये प्रति लीटर है।

वहीँ दिल्ली में सीएनजी के दामों में एक बार फिर से इजाफा देखने को मिला है। इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि अब दिल्ली के लोगों को सीएनजी खरीदने के लिए पहले के मुकाबले 95 पैसे अधिक चुकाने होंगे और सीएनजी की कीमत बढ़कर 79.56 रुपये प्रति किलो हो गई है। ये बढ़ोतरी आज से लागू हो गई है।

शादी के दिन हुई सबसे बड़ी ट्रेजडी! टूटा दूल्हे का पैर, बारात लेकर गया तो गिरा बिजली का तार और...

अब बिजली बिल भरने पर मिलेंगे पूरे पैसे वापस, Paytm लेकर आया शानदार ऑफर

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियो ने बीएमओ को दिया ज्ञापन | रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -