पेट्रोल की कीमत में एक पैसे की कटौती को इस एक्टर ने बताया मोदी सरकार की 'नौटंकी'
पेट्रोल की कीमत में एक पैसे की कटौती को इस एक्टर ने बताया मोदी सरकार की 'नौटंकी'
Share:

देखा जा रहा है कि देश का हर नागरिक पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों से परेशान है. लगातार 16 दिनों से केंद्र सरकार पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में इजाफा कर रही थी. लेकिन पिछले दिनों सरकार ने अपने प्यारे देशवासियों को राहत देते हुए इसकी कीमत में मात्र एक पैसा की कटौती की है. सरकार की इस पहल के बाद हर तरफ देशवासियों द्वारा इसकी आलोचना की जा रही है.

 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार द्वारा इस तरह 1 पैसा की कटौती को 'मोदी की बचकाना हरकत' का नाम दिया. इसी कड़ी में  बॉलीवुड में गनि भाई के नाम से पहचाने जाने वाले साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार प्रकाश राज ने इसे 'नौटंकी' बताया. इस 1 पैसे की कटौती पर सरकार पर सीधा वार करते हुए प्रकाश राज ने ट्विटर पर लिखा कि, "पैटोल/डिजल की कीमत में एक पैसे की कटौती... क्या देश के नागरिकों को यह नौटंकी देखकर खुश होना चाहिए... पूछना चाहता हूं कि क्या यह हमारे लिए पैसा वसूल है."

 

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने न्यूज़ चैनल NDTV का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि, "डियर पीएम, आपने पेट्रोल-डीजल पर 1 पैसे की कटौती की. यदि यह एक मजाक है, तो यह बचकाना है. अगर एक पैसे की कटौती मेरे चैलेंज का जवाब है तो यह माकूल नहीं है." राहुल गांधी द्वारा सरकार पर इस तरह तंज कसना कई मायनों में सही है, क्योंकि एक तरफ जहां पेट्रोल डीज़ल की कीमतों ने आम आदमी का जीना दुश्वार कर दिया है. वही दूसरी तरफ सुनने में आ रहा है कि मध्य प्रदेश में किसानों द्वारा 1 जून से एक हफ्ते तक सब्ज़ियों की हड़ताल की जाएगी. ताकि किसानों को कम-से-कम सब्ज़ियों की लागत जितना पैसा वसूल हो सके.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'संजू' के ट्रेलर लॉन्च से पहले दिखा दिया मिर्ज़ा का खूबसूरत अंदाज़

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर वीरदास को जन्मदिन की बधाई

इमरान हाश्मी के साथ लिपलॉक करेगी ये साउथ अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -