'संजू' के ट्रेलर लॉन्च से पहले दिखा दिया मिर्ज़ा का खूबसूरत अंदाज़
'संजू' के ट्रेलर लॉन्च से पहले दिखा दिया मिर्ज़ा का खूबसूरत अंदाज़
Share:

बॉलीवुड की हसीन अदाकाराओं में शुमार दिया मिर्ज़ा अक्सर अपने खूबसूरत लुक को सभी से शेयर करती रहती हैं. वह अपनी खूबसूरती के कारण भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. वैसा ही इस बार भी हुआ जब दिया मिर्ज़ा ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक को सभी से शेयर किया. जी हाँ, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन यानी बुधवार को दिया मिर्ज़ा की फिल्म 'संजू' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया.

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'संजू' के इस ट्रेलर को कुछ ही घण्टों में कई लाख बार देखा जा चूका है. इसी कारण दिया ने भी अपने फोटो के साथ कैप्शन डालते हुए लिखा है कि, यह दिन उनके लिए काफी ख़ास है, क्योंकि इस दिन 'संजू' का ट्रेलर रिलीज़ होने को है. दिया के इन फोटोज़ पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिया 'स्वच्छ भारत मिशन' के 'स्वच्छ साथी' की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं.

ब्रांड एम्बेसडर होने के नाते उन्हें कई प्रोग्राम में हिस्से लेते हुए देखा जाता है और इसी दौरान वह स्वच्छता से जुड़ी कई मुहीम भी चलाती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वह 'World Environment Day' की तैयारियों में लगी दिखाई दे रही हैं. दिया मिर्ज़ा की फोटोज़ फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, इसके साथ ही उनकी सभी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं. वाकई में दिया मिर्ज़ा इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस एक्टर को लेकर निर्देशक खेल चुके हैं 400 करोड़ रुपयों का दाव

संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' पर बेस्ड 'संजू' का नया पोस्टर

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर वीरदास को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -