पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आयी गिरावट, जानें नई कीमत
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आयी गिरावट, जानें नई कीमत
Share:

नई दिल्लीः देशभर में आज यानि गुरूवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट दर्ज की गई है। पेट्रोल गके भाव में जहां 6 पैसे की गिरावट आयी है। वहीं डीजल में 5 पैसे की गिरावट आयी है। चलिए तब देखते हैं देश के कुछ महानगरों में पेट्रोल और डीजल की नई कीमतें - देश की राजधानी दिल्ली की बात करें तो आज पेट्रोल 6 पैसे सस्ता होकर 72.01 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 5 पैसे सस्ता होकर 65.30 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

वहीं कोलकाता की बात करें तो वहां आज पेट्रोल 6 पैसे सस्ता होकर 74.71 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डीजल यहां 5 पैसे सस्ता होकर 67.68 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। बॉलीवुड की नगरी मुंबई में पेट्रोल 6 पैसे सस्ता होकर 77.67 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डीजल यहां 5 पैसे सस्ता होकर 68.46 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

वहीं चेन्नई में पेट्रोल की कीमत आज 6 पैसे सस्ती होकर 74.80 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल की कीमत 5 पैसे सस्ती होकर 68.99 रुपये प्रति लीटर पर आ गई है। वहीं नोएडा में आज पेट्रोल 73.92 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। डी़जल यहां 65.58 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। गुरुग्राम में आज पेट्रोल 72.13 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 64.70 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

पीएम मोदी की अपील के बाद एयर इंडिया ने लिया बड़ा फैसला, उठाया ये कदम

मंदी की मार से परेशान साबुन की कंपनियों ने घटायी कीमत

यूपी सरकार की इस नीति से राज्य मेें सृजित होंगे 20 हजार रोजगार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -