पेट्रोल और डीजल के भाव में बढ़ोतरी जारी, जानिए आज की नई कीमत
पेट्रोल और डीजल के भाव में बढ़ोतरी जारी, जानिए आज की नई कीमत
Share:

नई दिल्लीः बीते एक हफ्ते से देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी जारी है। आज यानि गुरूवार को भी देश के कई महानगरों में पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़त दर्ज की गई है। ज्ञात हो कि दिग्गज तेल कंपनी सऊदी अरामको के तेल कुओं पर ड्रोन हमले के फलस्वरूप पेट्रोल-डीजल की कीमतों में तेजी देखी जा रही है। तो चलिए आज जानते हैं देश के महानगरों में पेट्रोल और डीजल की नई कीमतें -

देश की राजधानी दिल्ली की बात करें तो आज पेट्रोल 6 पैसे की बढ़ोत्तरी के साथ 74.19 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 7 पैसे की तेजी के साथ 67.14 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। कोलकाता में आज पेट्रोल 6 पैसे की बढ़ोत्तरी के साथ 76.88 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 7 पैसे की तेजी के साथ 69.56 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। बॉलीवुड नगरी मुंबई में भी पेट्रोल में 6 पैसे की तेजी आई है, इससे यहां पेट्रोल 79.85 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल में 7 पैसे की तेजी आने से यह 70.44 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

वहीं चेन्नई में पेट्रोल 6 पैसे की तेजी के साथ 77.12 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 7 पैसे की तेजी के कारण 70.98 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं दिल्ली से सटे गुरुग्राम और नोएडा में तेल की कीमतों में बढ़त दर्ज की गई है। नोएडा में आज पेट्रोल 5 पैसे की तेजी के साथ 75.66 रुपये प्रति लीटर पर और डी़जल 7 पैसे की तेजी के साथ 67.46 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। उधर गुरुग्राम में आज पेट्रोल 5 पैसे की तेजी के साथ 73.86 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 6 पैसे की तेजी के साथ 66.29 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

सूरत के कारोबारी ने होटल की छत से कूदकर की आत्महत्या, लोग बनाते रहे वीडियो

खुशखबरी ! पुराने दोस्त ने दिया साथ, पड़ोस के मुल्क से आ रहा प्याज

थॉमस कूक के दिवालिया होने का इसके भारतीय शाखा पर नहीं पड़ेगा कोई प्रभाव, जाने कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -