सूरत के कारोबारी ने होटल की छत से कूदकर की आत्महत्या, लोग बनाते रहे वीडियो
सूरत के कारोबारी ने होटल की छत से कूदकर की आत्महत्या, लोग बनाते रहे वीडियो
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के सूरत जिले के 51 वर्षीय एक कारोबारी ने बुधवार को वलसाड जिले के वापी शहर में होटल की पांचवीं मंजिल से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली. यह सब कई लोगों की उपस्थिति में हुआ और इस दौरान लोग घटना का वीडियो भी बनाते रहे. पुलिस ने कहा कि सूरत के महिधरपुरा की घीया गली में रहने वाले पीयूष पछीगर मंगलवार रात अपने परिवार को यह बताकर घर से निकले थे कि वह किसी कार्य से शहर जा रहे हैं.

बुधवार दोपहर को पीयूष, वापी में नेहरू गली में होटल महाराजा की शीर्ष मंजिल पर लगे साइनबोर्ड पर चढ़ गया. पीयूष आभूषण का कारोबारी हैं. कुछ ही मिनटों के अंदर ही पीयूष बिल्डिंग से कूद गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस के मौके पर पहुंचने और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से पहले ही उनकी ख़ुदकुशी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. होटल के रिकॉर्ड से पुलिस ने पाया कि वह मंगलवार रात होटल में रुका हुआ था. होटल के कर्मचारियों ने पीयूष के आधार कार्ड की प्रति भी पुलिस को सौंप दी.

शाम तक वापी पुलिस ने पीयूष का शव उसके परिवार वालों को सौंप दिया. सब-इंस्पेक्टर आरजे गामित ने बताया कि, "हमने पीयूष की आत्महत्या की जांच आरंभ कर दी है. हम उनके परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज करेंगे और उनके इस कदम के पीछे के कारण का पता लगाने का प्रयास करेंगे."

खुशखबरी ! पुराने दोस्त ने दिया साथ, पड़ोस के मुल्क से आ रहा प्याज

थॉमस कूक के दिवालिया होने का इसके भारतीय शाखा पर नहीं पड़ेगा कोई प्रभाव, जाने कारण

क्रिसिल रिसर्च ने कॉरपोरेट टैक्स में कटौती के फैसले पर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -