पेटलावद धमाका: कासवा की भी ब्लास्ट में हो गई थी मौत
पेटलावद धमाका: कासवा की भी ब्लास्ट में हो गई थी मौत
Share:

झाबुआ: मध्यप्रदेश में सागर की फॉरेंसिक लैब से आई डीएनए रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है की पेटलावद में हुए ब्लास्ट के मुख्य आरोपी राजेंद्र कासवा की भी उसी दिन हादसे में मौत हो गई थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक झाबुआ पुलिस को सागर की फॉरेंसिक लैब से आई डीएनए की यह रिपोर्ट सोमवार की शाम को प्राप्त हुई.

गौरतलब है की सितंबर में पेटलावद के जिस गोदाम में धमाका हुआ था, उसे मुख्य आरोपी कासवा ने किराए पर ले रखा था। इस मामले में संजय तिवारी जो की एसपी है उन्होंने कहा की पेटलावद के जिस गोदाम में धमाका हुआ था उसके बाद से ही मुख्य आरोपी राजेंद्र कासवा लापता था. तथा ऐसी आशंका थी की वह ब्लास्ट के बाद मध्यप्रदेश को छोड़कर फरार हो गया है।

इसके लिए पुलिस की एक टीम लगातार राजेंद्र कासवा की तलाश में अलग अलग राज्यों में छापामार कार्यवाही को अंजाम दे रही थी. हालांकि इस दौरान पेटलावद हादसे के बाद मौके पर मिले कुछ शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। ऐसे शवों को इंदौर के एमवाय अस्पताल में रखा गया था। एसपी संजय तिवारी के मुताबिक ब्लास्ट के बाद से ही मुख्य आरोपी राजेंद्र कासवा के परिवार वालो का कहना था की इस धमाके में राजेंद्र कासवा की भी मौत हो गई है.

जिसके बाद पुलिस ने कासवा के परिजनों के ब्लड और बाल के सैम्पल भी सागर की फॉरेंसिक लैब में भेजे थे. तथा जिसके बाद यह मालूम हुआ की इस धमाके में कासवा की भी मौत हो गई है. गौरतलब है की टलावद में डेटोनेटर की छड़े व जिलेटिन की छड़ो से हुए जबरदस्त विस्फोट में तकरीबन 78 लोगो की मौत हो गई थी. पुलिस प्रशासन ने इसके लिए प्रमुख रूप से गोदाम के मालिक राजेंद्र कांसवा को जिम्मेदार बताया था तथा कासवा पर 1 लाख का इनाम भी घोषित कर रहा था. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -