शिवसेना और दादरी कांड पर तल्ख हुए मुशर्रफ के तेवर
शिवसेना और दादरी कांड पर तल्ख हुए मुशर्रफ के तेवर
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने शिवसेना पर हमला बोल दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा है कि शिवसेना एक उग्रवादी संगठन है और इसे आतंकी घोषित किया जाना चाहिए। यह मामला यूएन में उठाया जाना चाहिए। दूसरी ओर उन्होंने भारत में उपजे दादरी कांड को लेकर कहा है कि गाय काटने को लेकर एक व्यक्ति को पीट पीटकर मार डाला और उसे लिचिंग कर दिया। यही नहीं मुशर्रफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी अप्रत्यक्षतौर पर टिप्पणी की। 

पाकिस्तान के पूर्व सैन्य तानाशाह ने पाकिस्तानी टीवी चैनल 92 को साक्षात्कार दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि शिवसेना के मसले को संयुक्त राष्ट्र में ले जाना होगा। यह तो हुकूमत का काम है। यही नहीं शिवसेना को उग्रवादी संगठन बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें आतंकी संगठन घोषित कर देना चाहिए।

परवेज मुशर्रफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उन पर वार किया और उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को पाकिस्तान और मुसलमानों के साथ कुछ परेशानी है। पता नहीं क्या है। उनका कहना था कि यह एक इंडिविजुअल का मसला है। यह कांग्रेस और भाजपा का मामला नहीं है। डील तो हमने कांग्रेस और भाजपा दोनों के ही साथ की है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -