कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम जी परमेश्वर के PA ने की ख़ुदकुशी, आयकर विभाग ने मारा था छापा

कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम जी परमेश्वर के PA ने की ख़ुदकुशी, आयकर विभाग ने मारा था छापा

बंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता जी परमेश्वर के पीए रमेश ने ख़ुदकुशी कर ली है. रमेश ने बेंगलुरु के गण भारती इलाके में आत्महत्या की है. पीए की ख़ुदकुशी पर जी परमेश्वर ने कहा है कि छापेमारी के दौरान रमेश उनके साथ ही थे. उन्होंने रमेश को छापेमारी को लेकर परेशान न होने के लिए भी समझाया था.

परमेश्वर ने कहा कि, रमेश बहुत मृदुभाषी शख्स था. मुझे नहीं पता है कि उसने ख़ुदकुशी क्यों की. यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी घटना हुई है. उल्लेखनीय है कि, कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम जी परमेश्वर के 30 ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम ने शुक्रवार को छापेमारी की थी. पहले दिन की छापेमारी के दौरान इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने 4.52 करोड़ रुपये बरामद किए थे. वहीं आयकर विभाग के सूत्रों ने मीडिया को बताया है कि, परमेश्वर के पीए रमेश पर कोई छापा नहीं मारा गया था और न ही उनका बयान दर्ज किया गया था. 

इसलिए, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट इस मामले में किसी भी दृष्टिकोण से गुनहगार नहीं दिखता. केवल परमेश्वर का बयान रिकॉर्ड किया गया था. कर्नाटक कांग्रेस के नेताओं जी परमेश्वर और आर.एल.जलप्पा के बेंगलुरू तथा प्रदेश में दूसरे जगहों के परिसरों पर 100 से अधिक आयकर विभाग के अधिकारियों के छापेमारी के दौरान चार से पांच करोड़ की नकदी 'जब्त' की गई.

लंदन: धारा 370 के खिलाफ आयोजित कार्यक्रम में हंगामा करने वाले छात्र बोले, 'हम RSS या BJP से नहीं'

पीएम मोदी से मिलकर बोले जिनपिंग, 'मतभेद मिटाएंगे, विवाद पैदा नहीं होने देंगे'

महाराष्ट्र चुनावः उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस पर कसा तंज, कही यह बात