पेरिस हिल्टन से सगाई की अंगूठी वापस लेना चाहते हैं उनके मंगेतर
पेरिस हिल्टन से सगाई की अंगूठी वापस लेना चाहते हैं उनके मंगेतर
Share:

सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस और रियलिटी टीवी स्टार पेरिस हिल्टन इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. कुछ दिन पहले पेरिस इसलिए चर्चा में बनी थी क्योकि वो अपने मंगेतर क्रिस जिल्का से अलग हो गई थी. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है की अलगाव के बाद क्रिस जिल्का पेरिस से अपनी 20 लाख डॉलर की सगाई की अंगूठी वापस लेना चाहते हैं.

जी हाँ... सूत्रों के मुताबिक क्रिस ने इस वर्ष जनवरी में हीरे की अंगूठी देकर हिल्टन को प्रपोज किया था लेकिन किन्ही कारणों से अब दोनों का रिश्ता खत्म हो गया हैं. रिश्ता खत्म होने के बाद क्रिष पेरिस से अपनी अंगूठी वापस लेना चाहते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कैलिफोर्निया के कानून के तहत, अगर सगाई टूटती है तो अंगूठी वापस मिल जाती है.

हाल ही में क्रिस से जुड़े सूत्रों ने कहा की, "वह अंगूठी वापस लेना चाहते हैं." आपको बता दें सोमवार को ही हिल्टन ने अपने इंस्टाग्राम पर मर्लिन मुनरो का कथन लिखकर अपने मंगेतर से अलगाव का खुलासा किया. उन्होंने पोस्ट में लिखा था की, "मेरा मानना है कि हर चीज का एक कारण होता है. लोग बदलते हैं ताकि आप आगे बढ़ना सीख सकें. चीजें गलत हो जाती हैं ताकि जब वो सहीं हो तो आप उनकी सराहना करें."

सिर मुंड़वाई हुई इस एक्ट्रेस को कैंसर पेशेंट समझ बैठा यात्री और कर दी ऐसी हरकत

सुअर के प्यार में दीवानी हुई ये सिंगर, बिस्तर पर उसके साथ करती है ऐसा काम

प्रियंका ने इस खास इंसान को पेरिस से भेजे अपनी शादी के लड्डू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -