सुअर के प्यार में दीवानी हुई ये सिंगर, बिस्तर पर उसके साथ करती है ऐसा काम
सुअर के प्यार में दीवानी हुई ये सिंगर, बिस्तर पर उसके साथ करती है ऐसा काम
Share:

ज्यादातर फ़िल्मी सितारों को जानवर पालने का बहुत शौक होता है और ये अपने लाडले पेट को बच्चों की तरह प्यार करते हैं. हाल ही में अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर एरियाना ग्रांडे ने अपने सुअर के प्रति प्यार जताया और उनके इस प्यार के बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. आपको बता दें एरियाना ग्रांडे मशहूर डेंजरस वुमन एलबम की सिंगर हैं. खबरों के मुताबिक एरियाना अपने पालतू सुअर को पति से भी ज्यादा प्यार करती हैं.

जी हाँ... पांच महीने पहले एरियाना ग्रैंड ने अमेरिका के एक कॉमेडियन और एक्टर पेट डेविडसन से सगाई की थी. डेविडसन ने एरियाना को तोहफे में एक सुअर का छोटा बच्चा दिया. सगाई के कुछ समय बाद ही डेविडसन और एरियाना में कहा-सुनी हो गई थी और इसके बाद दोनों ने अपनी सगाई तोड़ दी थी. सगाई तोड़ने के बाद ही एरियाना ग्रांडे को पेट डेविडसन की सभी चीजें लौटानी पड़ी थी. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एरियाना ने अपनी सगाई की करीब 68 लाख रुपए की अंगूठी भी वापस लौटा दी थी.

सूत्रों की माने तो एरियाना पेट डेविडसन द्वारा दिया गए सुअर के छोटे बच्चे को वापस नहीं कर रही हैं और एरियाना की इसी बात को जानकर उनके फैंस काफी हैरान हैं. दरअसल ये सूअर का बच्चा एरियाना की जिंदगी में अहम हो गया है और वो इस सुअर के बच्चे को इतना प्यार करती हैं कि वह इसको अपने साथ बिस्तर में लेकर सोती हैं. वो उसे एक पल के लिए भी दूर नहीं रखती हैं.

प्रियंका ने इस खास इंसान को पेरिस से भेजे अपनी शादी के लड्डू

बिकिनी में कामुक कर देने वाले पोज़ दे रही ये अश्लील मॉडल

इस मॉडल ने फिर दिखाए अपने हॉट क्लीवेज, देखते ही फैंस हुए पसीना-पसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -