मदर टेरेसा के छूने मात्र से ठीक हो जाते थे मरीज, कई पीड़ितों को हुआ था चमत्कारिक अनुभव
मदर टेरेसा के छूने मात्र से ठीक हो जाते थे मरीज, कई पीड़ितों को हुआ था चमत्कारिक अनुभव
Share:

मदर टेरेसा को 1947 में ही भारत की नागरिकता मिल गई थी, वो फर्राटे से बंगाली बोलती थीं, मदर टेरेसा को लेकर अक्सर कहा जाता रहा है कि उन्होंने कई बार चमत्कार किए थे। एक फ्रांसीसी लड़की, जिसने कहा था कि मदर टेरेसा के एक बार छूने मात्र से उनकी पसलियां ठीक हो गईं, जो एक कार हादसे में टूट गई थी। वहीं एक फिलिस्तीनी लड़की ने बताया था कि वो सपने में मदर टेरेसा को देखने के बाद हड्डी के कैंसर से ठीक हो गई। 

वहीं भारत की रहने वाली मोनिका बेसरा ने दावा किया था कि उनका कैंसर मदर टेरेसा की वजह से ठीक‍ हुआ।  उन्‍होंने एक साक्षात्कार में बताया था कि एक बार जब वे मिशनरीज ऑफ चैरिटी से घर गई, तो उन्‍हें बुखार, सिरदर्द, उल्टी और पेट में सूजन हो गई, जांच कराने पर रिपोर्टों में बेसरा को कैंसर के ट्यूमर से पीड़ित होने का पता चला। 5 सितंबर को बेसरा जब मिशनरीज ऑफ चैरिटी चैपल में प्रेयर कर रही थीं, तब उन्हें मदर टेरेसा की एक तस्वीर से निकलने वाली रोशनी नज़र आई। 

बाद में, एक पदक जो मदर टेरेसा के शरीर को छू गया था, बेसरा के पेट पर रखा गया, अगले दिन सुबह जब बसरा नींद से उठी तो पाया कि उसका ट्यूमर गायब हो गया था। मेडिकल टेस्ट से पता चला कि पेट का ट्यूमर अब वहां नहीं था, और जिन डॉक्टरों को उसने देखा था, वे सहमत थे कि बेसरा को अब सर्जरी की जरुरत नहीं है। 

SBI ग्राहक हो जाएं सावधान, आज 3 घंटे बंद रहेंगी ये सेवाएं

सचिन-द्रविड़ के क्लब में शामिल हुए रोहित शर्मा, हासिल किया ये ख़ास मुकाम

'मोनेटाइजेशन स्कीम पर पुनर्विचार करें पीएम मोदी..', सीएम स्टालिन ने लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -