'UP में का बा..' गाने वाली नेहा ने यूपी में ही रचाई शादी, लोगों ने जमकर की खिंचाई

'UP में का बा..' गाने वाली नेहा ने यूपी में ही रचाई शादी, लोगों ने जमकर की खिंचाई
Share:

लखनऊ: इसी साल हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान 'यूपी में का बा' गाने से सुर्ख़ियों में आईं लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने विवाह कर लिया है. यूपी के अम्बेडकरनगर निवासी हिमांशु सिंह के साथ उन्होंने 21 जून को सात फेरे लिए हैं. नेहा सिंह राठौर के यूपी की बहू बनने पर भाजपा MLC और कई लोकगायकों ने उन पर तंज कसा है.

बता दें कि हिमांशु और नेहा की सगाई गत वर्ष ही हो गई थी. सूर्यकान्त सिंह के पुत्र हिमांशु सिंह मूल रूप से अम्बेडकरनगर के थाना महरुआ के गांव हीड़ी पकड़िया के निवासी हैं. जून 2021 में विवाह होने से पहले हिमांशु की मां उषा सिंह कोरोना संक्रमित हो गईं और उनका देहांत हो गया. परिवार में हुई इस दुखद घटना के बाद इनकी शादी टाल दी गई थी. बिहार की मूल निवासी नेहा सिंह राठौर, यूपी विधान सभा चुनाव के दौरान उस वक़्त सुर्खियों में आईं थीं, जब उन्होंने यूपी सरकार पर तंज कसते हुए 'यूपी में का बा' गाना गाया. उनका यह गाना चुनावी माहौल में विपक्षी दलों को खूब पसंद आया. विपक्षी दलों और उनके समर्थकों ने इसे इतना वायरल किया कि यह गाना हर किसी की जुबान पर आ गया था.

इसके बाद में नेहा सिंह राठौर ने गाने का पार्ट 2 और 3 भी बनाया था. जिसके बाद नेहा को जबाब देते हुए बुंदेलखंड की एक जानी मानी लोक गायिका अनामिका अम्बर और मशहूर अभिनेता व गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने जबाबी गीत 'यूपी में ये बा' गाया. जिस 'यूपी में का बा' गाने को गाकर नेहा सुर्ख़ियों में आईं थीं, अब उसी को लेकर उन पर तंज कसा जा रहा है. मशहूर लोक गायिका बंदना मिश्रा ने कहा है कि अब यह साबित हो गया की नेहा सिंह राठौर ने विधानसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश को लेकर भ्रम फैलाया था.

वहीं हास्य व्यंगकार ताराचंद तन्हा ने तंज कसा है कि, 'अब नेहा को गाना चाहिए यूपी में हमार ससुराल बा.' इसके अलावा भाजपा MLC हरिओम पांडेय ने कहा है कि, 'उस समय चुनावी माहौल चल रहा था और यूपी में विपक्ष के साथ मिलकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए (नेहा द्वारा) स्टंट किया गया था. केवल खुद को हाईलाइट करने के लिए. अब उसी यूपी में शादी भी कर ली और शरण भी ले ली, इसलिए हमलोग पहले से कह रहे थे यूपी में सब बा.'

पीले चावल डालकर मतदाताओं को किया जा रहा जागरूक

हरियाणा निकाय चुनाव में भाजपा का जलवा कायम, लेकिन CM-डिप्टी CM के क्षेत्र में मिला झटका

संजय राउत करने वाले हैं बड़ा खुलासा, मची सियासी हलचल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -