वेब सीरीज में तमन्ना भाटिया का इंटीमेट सीन देख हैरान हुए लोग, बोले- 'ऐसी क्या मज़बूरी थी...'
वेब सीरीज में तमन्ना भाटिया का इंटीमेट सीन देख हैरान हुए लोग, बोले- 'ऐसी क्या मज़बूरी थी...'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों कई कारणों से ख़बरों में हैं। उनकी वेब सीरीज जी करदा रिलीज हुई है। इसके प्रमोशनल इंटरव्यूज के चलते वह विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते को भी आधिकारिक कर चुकी हैं। अब वेब सीरीज के कुछ सीन्स को लेकर तमन्ना भाटिया की जमकर ट्रोलिंग हो रही है। सीरीज में उन्होंने बोल्ड इंटीमेट सीन दिया है तथा टॉपलेस भी हुई हैं। बता दें कि तमन्ना अब तक स्क्रीन पर किस भी नहीं करती थीं। अचानक उनका इतना बोल्ड अवतार दर्शकों को हजम नहीं हो रहा। लोगों ने इसे चीप बताया है। 

तमन्ना भाटिया को जी करदा में टॉपलेस देख उनके कुछ प्रशंसक भड़क गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज पोस्ट करके ट्रोलिंग की जा रही है। लोगों ने लिखा है कि 2016 में वह किस भी नहीं करती थीं तथा अब जी करदा और लस्ट स्टोरीज 2 में ऐसे किरदार सिलेक्ट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तमन्ना के लिए नकारात्मक कमेंट्स लिखे हैं। एक ने उनको टैग करके पोस्ट किया है, ऐसी क्या विवशता थी। उम्मीद नहीं थी। एक ने लिखा है, तेलुगु अभिनेत्री तमन्ना भाटिया जिन्होंने बाहुबली में एसएस राजामौली के साथ काम किया अब लस्ट स्टोरीज 2 में सॉफ्ट पॉर्न प्रमोट कर रही हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

वही तमन्ना भाटिया की वेब सीरीज जी करदा एमजॉन प्राइम वीडियोज पर लॉन्च हो चुकी है। इसे अरुणिमा शर्मा ने निर्देशन दिया है। लस्ट स्टोरीज के लिए तमन्ना ने नो किस पॉलिसी तोड़ दी। इसमें उनके प्रेमी विजय वर्मा भी हैं।

1 या 2 नहीं, OTT पर रिलीज होंगी कई सारी वेब सीरीज

रावण से लेकर हनुमान तक... इंटरनेट पर छाई 'आदिपुरुष' की ये 6 तस्वीरें

'भगवान से तो डरो बॉलीवुडवालों', आदिपुरुष में हनुमान के डायलॉग्स सुन भड़के फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -