गिरिराज का नवादा बना लापतागंज
गिरिराज का नवादा बना लापतागंज
Share:

नवादा ​: नवादा के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को उनके संसदीय क्षेत्र में ही खोजा जा रहा है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि सांसद गिरिराज सिंह नज़र ही नहीं आते हैं आखिर वे अपनी समस्या बताऐं तो किसे बताऐं। सांसद का अधिकांश समय देश में छिड़े विवादों पर बयानबाजी करने और टीवी चैनलों की बहसों में जाता है। लोगों ने मांग की है कि यदि सांसद अपने क्षेत्र में नज़र आऐं तो लोगों को सूचित करें।

इस तरह की बात करते हुए कहा गया कि अपने क्षेत्र से सांसद गिरिराज सिंह गायब हैं। उल्लेखनीय है कि सांसद गिरिराज सिंह के विरोधियों द्वारा उनके लापता होने की बात को मुद्दा बनाया जा रहा है। लोगों द्वारा विरोध किया गया है और कहा गया है कि सांसद को अपने क्षेत्रवासियों को लेकर गंभीर होना होगा। सांसद की निष्क्रियता के विरूद्ध बरबीघा क्षेत्र के लोगों ने इस तरह का पोस्टर तैयार किया है। 

इस पोस्टर में सांसद को लापता बताया गया है। क्षेत्र की जनता ने आरोप भरे लहजे में अलग-अलग बिंदुओं के द्वारा मंत्री के विरूद्ध उन्होंने अपना रोष जाहिर किया है। बरबीघा में लगाए गए पोस्टर में लोगों द्वारा लिखा गया है कि चुनाव जीतने के बाद सांसद इस क्षेत्र से ही लापता हैं। स्थिति यह है कि यदि सांसद के मोबाईल पर काॅल किया जाए तो उनके पर्सनल असिस्टेंट ही फोन रिसीव करते हैं वे सांसद की व्यवस्तता की बात जाहिर कर देते हैं।

सांसद बनने के बाद से ही लोगों ने क्षेत्र में कार्य न करवाने का आरोप भी लगाया। सांसद द्वारा टीवी चैनल के कार्यक्रमों में शामिल होते हैं लेकिन लोगों की सुनते नहीं हैं। यदि सांसद अगली बार चैनल पर दिखें तो सांसद की सूचना देने की बात भी सांसद के लापता होने की सूचना देने वाले ने की। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव में गिरिराज सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर क्षेत्र से निर्वाचन लड़ा था और जीत प्राप्त की थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -