स्टूडेंट ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

इस समय कोरोना वायरस के चलते सरकार ने 31 मई तक लॉकडाउन लागू किया है. वहीं ऐसे में कई लोगों के सामने आर्थिक संकट भी उत्पन्न हो गया है खाने के लिए लोगों के पास एक निवाला भी नहीं है. वहीं घर तक लौटने के लिए पैसे नहीं है. आप सभी ने अब तक दिल्ली और मुंबई से प्रवासी मजदूरों के पलायन की तस्वीरें भी देखी होगी जो सामने आई हैं. वहीं अभी तक प्रवासी मजदूरों के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है.

ऐसे में आप जानते ही होंगे केंद्र सरकार ने प्रवासी मजदूरों के लिए ट्रेनें भी चलाई हैं, लेकिन ये काफी साबित नहीं हो पाया. इसी क्रम में मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आगे आए हैं. जी दरअसल इस समय सोनू मुंबई में है. वहीं एक यूजर ने ट्विटर पर सोनू सूद से मदद भी मांगी है. उस यूजर ने लिखा, 'सोनू सूद सर मैं स्टूडेंट हूं और मैं ठाणे में अटक गया हूं. कोई मेरी मदद नहीं कर रहा. मेरी मां बहुत बीमार है. उन्हें मेरी चिंता भी हो रही है. मुझे यूपी के गोरखपुर जाना है. आप मेरी आखिरी मदद की उम्मीद हो, प्लीज़ मेरी मदद कीजिए.' इस दौरान स्टूडेंट के मदद मांगने के बाद सोनू सूद तुरंत आगे आए हैं.

उन्होंने ट्वीट किया, 'अपनी मां को बता दो कि तुम जल्द ही उनसे मिलोगे.' आप सभी को बता दें कि सोनू सूद ने इससे पहले प्रवासी मजदूरों के लिए बस का भी इंतजाम किया था. जी हाँ और इसमें उन्होंने प्रवासी मजदूरों को वापस उनके घर भेजा था. वहीं सोनू सूद के इस कदम की फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने तारीफ की थी और अब भी उनकी तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं.

जन्मदिन पर पत्नी से गिफ्ट की जगह नवाजुद्दीन को मिला तलाक का नोटिस

कभी चौकीदारी किया करते थे नवाज़ुद्दीन, हिट होने पर भी नहीं है कोई पीआर मैनेजर

राहुल गाँधी को 'ड्रामेबाज' बताने पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'जो मंत्री दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -