हिंदू राष्ट्र की मांग लेकर बागेश्वर धाम सरकार के पास पहुंचे लोग और फिर जो हुआ...
हिंदू राष्ट्र की मांग लेकर बागेश्वर धाम सरकार के पास पहुंचे लोग और फिर जो हुआ...
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र को लेकर एक ताजा बयान दिया है। दरअसल, मध्य प्रदेश के निवाड़ी में दिव्य दरबार लगा था। बड़े आँकड़े में भक्त अपनी अर्जियों के साथ पहुंचे थे। इसके चलते कुछ भक्त हाथ में पोस्टर बैनर लिए भी दरबार में पहुंच गए। बैनर पर लिखा था, भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो। दरबार के प्रांगण में तिरंगा भी दिखा जिसके बीचों बीच लिखा था... हिंदू राष्ट्र। बागेश्वर पीठाधीश्वर को मंच पर देख हाथों में हिंदू राष्ट्र के पोस्टर लिए भक्त हिंदू राष्ट्र की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे। इस घटना से पूरा माहौल गर्म हो गया। 

मंच पर उपस्थित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा- आप लोग तो बैनर लेकर आ गए। क्या चाहते हो... हिंदू राष्ट्र चाहते हो... फिर तो घर से बाहर निकलना पड़ेगा, जान की बाजी लगानी पड़ेगी तथा ठठरी भी बारनी पड़ेगी। क्या इसके लिए तैयार हो। अगर इन सबके लिए तैयार हो तो बोलो- भारत हिंदू राष्ट्र की जय हो। तत्पश्चात, माहौल आहिस्ता-आहिस्ता शांत हो गया। निवाड़ी में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मंच से हिन्दू धर्म पर टिप्पणी करने वालों पर खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि मेरे आने के बाद कई तांत्रिक एवं चमत्कार करने वालों की दुकानें बंद हो गई हैं। हम हिन्दू को टारगेट करने वाले लोगों के मुंह पर तमाचा मारने के लिए तथा धर्म का झंडा गाड़ने के लिए दरबार लगाते हैं। इन लोगों को डर है कि अगर यह आदमी दो चार वर्ष एवं झंडा लिए काम करता रहा तो भारत हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि जो हमारा विरोध कर रहे हैं उनसे परेशान ना हुआ करो। उनसे कह दिया करो सेम टू यू। उनकी जलन बरकरार रहने दो हमारा जलवा बरकरार रहेगा। लोग इसलिए जल रहे क्योंकि उनको डर है कि यह आदमी इसी प्रकार काम करता रहा तो भारत हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। मेरे दरबार लगाने से तांत्रिकों की दुकान बंद हो गई हैं। जो भभूति देकर छोटे-छोटे चमत्कार दिखाते थे वह भी हमने बंद करा दिए हैं। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा- सनातन का झंडा गाड़ने के लिए बागेश्वर धाम का दरबार लगाया जाता है। जो हिन्दू धर्म को पाखंड बोलते हैं, ऐसे लोगों के मुंह पर तमाचा मारने के लिए दिव्य दरबार लगता है। बड़े-बड़े बुद्धिमान, बड़े-बड़े तांत्रिक, बड़े-बड़े वैज्ञानिक बागेश्वर धाम पर खोज करने के लिए आए हैं, आ रहे हैं और आते रहेंगे। ऐसे लोगों की ठठरी बरे, आगे भी बरत रहे। हम जब तक जीएंगे तब तक बारते रहेंगे। 

सिसोदिया की गिरफ़्तारी से विपक्ष में हड़कंप ! अखिलेश-तेजस्वी समेत 8 नेताओं का PM को पत्र

तमिलनाडु में बिहारियों से मारपीट ! प्रशांत किशोर ने वीडियो रीट्वीट कर पुछा FIR का स्टेटस

फ्लाइट में हुआ एक और पेशाब कांड! नशे में धुत शख्स ने की शर्मनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -