फ्लाइट में हुआ एक और पेशाब कांड! नशे में धुत शख्स ने की शर्मनाक हरकत
फ्लाइट में हुआ एक और पेशाब कांड! नशे में धुत शख्स ने की शर्मनाक हरकत
Share:

नई दिल्ली: इन दिनों फ्लाइट में अजीबोगरीब घटनाएं निरंतर सामने आ रही हैं. वही अब फ्लाइट में एक और पेशाब कांड सामने आया है। मिल रही खबर के मुताबिक, न्यूयॉर्क-नई दिल्ली अमेरिकन एयरलाइंस के एक विमान में सवार एक यात्री ने नशे की हालत में अपने साथी यात्री पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया। यह घटना कथित तौर पर विमान संख्या AA292 में घटी, जिसने न्यूयॉर्क से शुक्रवार रात 9:16 बजे उड़ान भरी तथा 14 घंटे 26 मिनट की उड़ान के पश्चात् शनिवार रात 10:12 बजे यहां इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI) हवाईअड्डे पर उतरा।

हवाईअड्डे के एक सूत्र ने बताया, "अपराधी एक अमेरिकी यूनिवर्सिटी का छात्र है। वह नशे की हालत में था तथा जब वह सो रहा था तो उसने पेशाब कर दिया। यह किसी प्रकार लीक हो गया तथा इससे उसका साथी यात्री पर प्रभावित हुआ है। मिल रही खबर के मुताबिक, पीड़ित ने चालक दल से मामले में शिकायत की है।" उन्होंने कहा कि छात्र के माफी मांगने के पश्चात् पुरुष पीड़ित ने पुलिस को मामले की रिपोर्ट करने से मना कर दिया। क्योंकि इससे अपराधी के करियर खतरे में पड़ सकता था। हालांकि, एयरलाइन ने इसे गंभीरता से लिया है तथा आईजीआई एयरपोर्ट पर एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) को इसकी खबर दी। चालक दल को बोर्ड पर घटना के बारे में पता चलने के बाद, उन्होंने पायलट को सूचित किया जिसने मामले की सूचना एटीसी को दी गई, जिसने CISF कर्मियों को सतर्क कर दिया, जिन्होंने अपराधी यात्री को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया।

हवाईअड्डे पर एक अन्य सूत्र ने बताया, "घटना की जानकारी सामने आने के बाद CISF के साथ एयरलाइन की अपनी सुरक्षा टीम हरकत में आई। विमान के उतरते ही अपराधी को तुरंत हिरासत में ले लिया गया। पुलिस संबंधित व्यक्तियों के बयान दर्ज कर रही है।" नागरिक उड्डयन नियमों के मुताबिक, अगर कोई यात्री अनियंत्रित व्यवहार का दोषी पाया जाता है, तो आपराधिक कानून के तहत कार्रवाई के अतिरिक्त, उसे अपराध के स्तर के आधार पर एक विशेष समय अवधि के लिए उड़ान भरने से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।

तमिलनाडु में बिहारियों पर हमला ! पप्पू यादव बोले- सरकार कार्रवाई करे, वरना बड़ा आंदोलन होगा

पहाड़ों में गिरेगी बर्फ, 10 राज्यों में होगी बारिश.., देखें मौसम विभाग के अपडेट

कौन हैं प्रतिमा भौमिक ? जिन्हे त्रिपुरा की पहली महिला मुख्यमंत्री बना सकती है भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -