Ponniyin Selvan के फर्स्ट हाफ की लोगों ने की जमकर तारीफ
Ponniyin Selvan के फर्स्ट हाफ की लोगों ने की जमकर तारीफ
Share:

साउथ की मूवी पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) कल यानी 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इस मूवी का फैंस बहुत लंबे वक़्त से इंतजार कर रहे है। इस मूवी की रिलीज से पहले कई तरह की बाते सुनने के लिए मिली थी। अभी हाल ही में कनाडा 'पोन्नियिन सेल्वन' को न रिलीज करने को लेकर धमकी दी जा चुकी थी। लेकिन इन सब का फैंस पर कोई खासा फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है। लोग इस मूवी की तुलना लोग बाहुबली और RRR से कर रहे है। अब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मूवी पोन्नियिन सेल्वन को लेकर ट्विटर पर अब रिएक्शन आने शुरू हो चुके है। इस मूवी की जहां कई लोग तारीफ कर रहे है, तो कुछ ऐसे भी है जो फिल्म की कमियों को सामने रखने वाले है।

लोगों ने दिया 'पोन्नियिन सेल्वन' को लेकर ऐसा रिएक्शन: ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम की मूवी पोन्नियिन सेल्वन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो हो चुकी है। इस मूवी को लेकर अब ट्विटर पर लोग अपना रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रही है। कुछ लोग 'पोन्नियिन सेल्वन' और बाहुबली की तुलना कर रहे है, तो वही कुछ इसे अब तक सबसे शानदार मूवी बता रहे है। इस मूवी को बनाने के लिए कई लोग मणि रत्नम की जमकर तरीफ भी करते हुए दिखाई दिए। मणि रत्नम को लेकर कई तरह के मीम्स भी साझा कर रहे है।

मणि रत्नम की फिल्म में हैं ये स्टार्स: खबरों का कहना है कि पोन्नियिन सेल्वन में ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम के साथ साथ जायम रवि, तृषा कृष्णन और कार्थी भी अहम रोल में दिखाई दे रही है। इस ने एडवांस बुकिंग के मामले में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर मूवी विक्रम वेधा को पीछे छोड़ दिया था। 

'भारत को मिल गया नया ज़हीर खान..', अर्शदीप सिंह के लिए किसने कही ये बात ?

'T20 वर्ल्ड कप से बाहर नही हुए बुमराह..', BCCI चीफ गांगुली ने दी बड़ी अपडेट

रूस की लागनों काटेरयना शतरंज में हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -