वंदे भारत पर बंगाल के नहीं, बिहार के लोग कर रहे पथराव - सीएम ममता बनर्जी
वंदे भारत पर बंगाल के नहीं, बिहार के लोग कर रहे पथराव - सीएम ममता बनर्जी
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम ममता ने कहा कि ट्रेन पर पत्थरबाजी हमारे राज्य पश्चिम बंगाल में नहीं बल्कि पड़ोसी सूबे बिहार में की गई है। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वहां के लोग ट्रेन नहीं मिलने से परेशान हैं।

सीएम ममता बनर्जी ने आगे कहा कि हमारे राज्य में तो वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव हुआ ही नहीं है। यह सिर्फ बदनाम करने की साजिश है। सीएम ममता ने कहा कि, 'ट्रेन पर पत्थरबाजी हमारे राज्य पश्चिम बंगाल में नहीं हुई, बल्कि पड़ोसी राज्य बिहार में की गई है। हो सकता है कि बिहार के लोग वंदे भारत ट्रेन न मिलने की वजह से परेशान हों। उन्हें ट्रेन नहीं मिली है, क्योंकि वे भाजपा के साथ नहीं हैं। जो लोग फेक न्यूज फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।'

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि वंदे भारत तो पुरानी ट्रेन है, जिसे सिर्फ नए इंजन के साथ नया रूप दिया गया है। उन्होंने कहा कि वंदे भारत ट्रेन पर पत्थरबाजी की घटना को लेकर जो इल्जाम लगाए जा रहे हैं, वह पूरी तरह से गलत हैंं। हाल ही में पश्चिम बंगाल को वंदे भारत की सौगात मिलने के चार दिन बाद ही मालदा स्टेशन पर पथराव किए जाने की घटना सामने आई थी। जिसके बाद 24 घंटों के अंदर ही सिलीगुड़ी के जलपाईगुड़ी के पास पत्थरबाजी की घटना सामने आई थी।

दिल्ली में खून जमा देने वाली ठंड, 3 डिग्री से भी नीचे पहुंचा तापमान

बसपा सांसद हाजी फजर्लुरहमान कुरैशी के ठिकानों पर आयकर की छापेमारी जारी, आज तीसरा दिन

'मम्मी-पापा मैं इतना तनाव नहीं झेल पा रही हूँ..', लिखकर छात्रा ने किया सुसाइड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -