बसपा सांसद हाजी फजर्लुरहमान कुरैशी के ठिकानों पर आयकर की छापेमारी जारी, आज तीसरा दिन
बसपा सांसद हाजी फजर्लुरहमान कुरैशी के ठिकानों पर आयकर की छापेमारी जारी, आज तीसरा दिन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सांसद और यूपी के बड़े मीट कारोबारी हाजी फजर्लुरहमान कुरैशी के 3 आवास, एक दफ्तर, 2 मीट फैक्टरियों एवं स्टोन क्रशर पर आयकर विभाग की छापेमारी आज यानी गुरुवार (5 जनवरी) को तीसरे दिन भी जारी रही। दिल्ली और देहरादून के आयकर विभाग की पांच टीमों ने मंगलवार सुबह छापेमारी की कार्रवाई आरंभ की थी जो आज तीसरे दिन भी चलती रही। 

छापेमारी के दौरान मकानों के भीतर और बाहर ITBP के जवान मुस्तैदी से ड्यूटी दे रहे हैं। सांसद और उनके परिजनों को बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार, आयकर अधिकारियों ने लैपटाप, कंप्यूटर और दस्तावेज अपने कब्जे में ले लिए हैं। कीमती सामान और जेवरात का भी टीम मूल्यांकन कर रही हैं। आयकर संबंधी रिकार्ड की भी जांच की जा रही है। टैक्स चोरी की भी जानकारियां सामने आ रही हैं। आयकर टीम ने फैक्टरियों में लगे CCTV कैमरों की हार्ड डिस्क भी अपने कब्जे में ले ली है। आयकर अधिकारी अब फैक्टरी के प्रबंधकों और अधिकारियों से पूछताछ कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि, बसपा सांसद, उनका परिवार और फैक्टरी प्रबंधक आयकर अधिकारियों को छापेमारी के दौरान पूरा सहयोग कर रहे हैं। यह जानकारी भी सामने आई है कि आयकर अधिकारी फैक्टरी के 3 बड़े अधिकारियों से मिलना और पूछताछ करना चाहते हैं। वे अभी तक उनके सामने हाजिर नहीं हो पाए हैं। बता दें कि, बसपा के लोकसभा सांसद फजर्लुरहमान बेहद रसूकदार और बड़े मीट कारोबारी हैं।

बिहार के बाद देश की यात्रा पर निकलने वाले हैं नितीश कुमार ? बताया 2024 का प्लान

नागौर: नशे में धुत्त डॉक्टर ने कार से 3 लोगों को कुचला, 1 की मौत, 2 घायल

'मेरा मुंह खुला तो किसी का धोती-पायजामा भी नहीं बचेगा..', नितीश-तेजस्वी पर जमकर बरसे PK

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -