दिल्ली में खून जमा देने वाली ठंड, 3 डिग्री से भी नीचे पहुंचा तापमान
दिल्ली में खून जमा देने वाली ठंड, 3 डिग्री से भी नीचे पहुंचा तापमान
Share:

नई दिल्ली: पहाड़ों से आ रही बर्फीली हवाओं के बीच दिल्ली-NCR में शीत लहर का सितम बढ़ गया है। भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने दिल्ली में शीत लहर को लेकर 5 से 7 जनवरी तक येलो एलर्ट जारी कर दिया है। आज गुरुवार (5 जनवरी) की सुबह दिल्ली के सफदरजंग में पारा 3 डिग्री से नीचे दर्ज किया गया। वहीं, लोधी रोड का तापमान 2.8 डिग्री सेल्सियस रहा। 

मौसम विभाग ने दिल्ली में शीत लहर को लेकर यलो अलर्ट जारी किया है। राजधानी के ज्यादातर हिस्सों में सुबह घने स्तर का कोहरा रहा। मौसम विभाग के मुताबिक, अगले तीन दिन पारा और गिरेगा। घना कोहरा छाया रहेगा। IMD द्वारा शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक, गुरुवार (5 जनवरी) सुबह साढ़े पांच बजे पालम और सफदरजंग इलाके में घने कोहरे की वजह से विजिबिलटी काफी घट गई है। पालम में दृश्यता घटकर 25 मीटर पर पहुंच गई है, वहीं सफदरजंग इलाके में ये 50 मीटर के लगभग रही। राजधानी में घने कोहरे की वजह से फ्लाइट में भी देरी हो रही है।

बता दें कि, राजधानी में इस सीजन का सबसे ठंडा तापमान रहा। गुरुवार को न्यूनतम तापमान 3 डिग्री सेल्सियस पर लुढ़क गया, जो इस सीजन का सबसे कम तापमान है। मौसम विभाग ने दिल्ली में 5 से लेकर 7 जनवरी तक शीत लहर का पूर्वानुमान जाहिर किया है।

'मम्मी-पापा मैं इतना तनाव नहीं झेल पा रही हूँ..', लिखकर छात्रा ने किया सुसाइड

बिहार के बाद देश की यात्रा पर निकलने वाले हैं नितीश कुमार ? बताया 2024 का प्लान

नागौर: नशे में धुत्त डॉक्टर ने कार से 3 लोगों को कुचला, 1 की मौत, 2 घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -